फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मध्य प्रदेशसीएम शिवराज का गृह जिले सीहोर में अभिनेता अभिषेक बच्चन हो गए परेशान, आखिर क्यों?

सीएम शिवराज का गृह जिले सीहोर में अभिनेता अभिषेक बच्चन हो गए परेशान, आखिर क्यों?

Abhishek Bachchan in Sehore:मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) के गृह जिले सीहोर (Sehore) में अभिनेता अभिषेक बच्चन फिल्म केडी की शूटिंग के दौरान काफी दिक्कतें पेश आईं। जानें वजह...

सीएम शिवराज का गृह जिले सीहोर में अभिनेता अभिषेक बच्चन हो गए परेशान, आखिर क्यों?
Krishna Singhहिंदुस्तान,सीहोरMon, 28 Nov 2022 01:21 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

फिल्म अभिनेता अभिषेक बच्चन साउथ की फिल्‍म 'केडी' के रीमेक की शूटिंग के लिए सीहोर पहुंचे हैं। अभिषेक ने तहसील परिसर में बनाए गए शेट पर पहुंचकर शूटिंग में हिस्‍सा लिया। फिल्म अभिनेता की एक झलक पाने के लिए बड़ी संख्‍या में लोग तहसील परिसर पहुंच गए जिसकी वजह से शूटिंग में आई। इस दौरान एसडीएम बार-बार लोगों से परिसर छोड़कर बाहर जाने की अपील की। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) के गृह जिले सीहोर (Sehore) में टॉयलेट, आश्रम, और जय गंगा जल की शूटिंग हो चुकी है। 

फिल्म के सीन तहसील कार्यालय में शूट होने थे लेकिन आम लोग अभिषेक बच्चन के साथ फोटो खिंचाने और ऑटोग्राफ लेने को बेताब नजर आए। इसके चलते फिल्म की शूटिंग में खलल पड़ रही थी। फिल्म की की शूटिंग यूनिट जब परेशान हो गई तो एसडीएम ने मोर्चा संभाला और लोगों से सेट से दूरी बनाए रखने की अपील की। उन्होंने माइक पर कहा कि हमारे लिए बड़ी शर्म की बात है कि कुछ लोग बाहर से हमारे इलाके में आए हैं लेकिन उनको शूटिंग के लिए उचित माहौल नहीं मिल पा रहा है। 

यह हाल तब था जब अधिकारियों को फिल्म की शूटिंग होने की जानकारी थी और इसके लिए शूटिंग टीम की ओर से इजाजत भी ली गई थी। यही नहीं पर्याप्त सुरक्षा इंतजाम भी किए गए थे। फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े जीशान जाफरी ने बताया कि अभिषेक बच्चन सीहोर आए हैं। तहसील कार्यालय में शूटिंग होनी है। दिसंबर में जॉन अब्राहम की फिल्म की शूटिंग भी सीहोर में होनी प्रस्तावित है। फिल्म पंचायत के लिए कलाकार जीतू भी सीहोर आएंगे। 

इन दिनों मध्य प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों में कई फिल्मों की शूटिंग चल रही है। तीन फिल्मों की शूटिंग के लिए अरबाज खान (Arbaaz Khan), रवीना टंडन (Raveena Tandon) समेत कई बड़े सितारे सूबे के विभिन्न इलाकों में मौजूद हैं। बीते कुछ वर्षों से मायानगरी मुंबई के फिल्म निर्माताओं को सीहोर काफी भा रहा है। दशकों पहले बुधनी के जंगलों में फिल्म नया दौर की शूटिंग हुई थी। इसके बाद जिले में वर्षों तक फिल्मों की शूटिंग नहीं हुई। फिर शहर में टॉयलेट की शूटिंग हुई जिसमें अक्षय कुमार आए। जय गंगा जल की शूटिंग में प्रियंका चोपड़ा और रवि किशन भी आए थे।