फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशलड़के का फिल्टर फोटो दिखाकर तय करवा दी शादी, जब लड़की के दरवाजे पर बारात पहुंची तो...

लड़के का फिल्टर फोटो दिखाकर तय करवा दी शादी, जब लड़की के दरवाजे पर बारात पहुंची तो...

दुल्हन ने जयमाला के दौरान शादी करने से इनकार कर दिया। दुल्हन ने जब लड़के का चेहरा देखा तो उसके होश उड़ गए। दुल्हन ने स्टेज पर कहा कि उसे जो फोटो दिखाया गया था, लड़का वैसा बिल्कुल नहीं है।

लड़के का फिल्टर फोटो दिखाकर तय करवा दी शादी, जब लड़की के दरवाजे पर बारात पहुंची तो...
Subodh Mishraलाइव हिन्दुस्तान,ग्वालियरSat, 20 Apr 2024 07:20 PM
ऐप पर पढ़ें

अपनी फोटो को फिल्टर करवाकर लड़कीवालों को शादी के लिए भेजना एक लड़के को महंगा पड़ गया। लड़की को जब घरवालों ने लड़के की फोटो दिखाई तो वह शादी के लिए तैयार हो गई, लेकिन जब जयमाला के समय उसने लड़के की शक्ल देखी तो शादी से इनकार दी।

दरअसल, ग्वालियर के उटीला गांव निवासी अनिल चौहान ने शादी तय करवाने के लिए अपनी फोटो को फिल्टर करवाकर आगया निवासी ममता के घरवालों को भेजा। घरवालों ने जब मोबाइल पर उसकी फोटो ममता को दिखाई तो वह शादी के लिए तैयार हो गई। लड़का बारात लेकर शादी करने के लिए लड़की के घर पहुंचा। जब जयमाला का समय आया तो लड़की स्टेज पर आई। इस दौरान लड़के ने लड़की के गले में जयमाला डाल दी। लेकिन जब लड़की की बारी आई तो उसने लड़के के गले में जयमाला डालने से इनकार कर दिया। इससे वहां मौजूद सभी लोग दंग रह गए। लड़की ने कहा कि उसे जो लड़के की फोटो दिखाई गई थी, वह वैसा नहीं है। लड़की ने अपने गले से जयमाला भी उतार कर फेंक दी। इसके बाद दोनों पक्षों के बीच हंगामा शुरू हो गया।

इस बीच किसी ने पुलिस को इसकी सूचना दे दी। हंगामे का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन बात नहीं बनी। लड़की का साफ कहना था कि लड़के की जो फोटो उसे दिखाई गई थी, उसमें लड़का अलग था। इस लड़के से वह किसी की कीमत पर शादी नहीं करेगी। उससे शादी करने से अच्छा वह मरना पसंद करेगी। फिर पुलिस ने दोनों पक्षों के बीच समझौता कराया, जिसके बाद दोनों पक्षों की आपसी सहमति से शादी टल गई। इसके बाद दुल्हन पक्ष ने जो सामान दिया था, उसे दुल्हा पक्ष ने वापस कर दिया। दुल्हा बारात लेकर बिना दुल्हन के वापस लौट गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें