फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News मध्य प्रदेशसीहोर में 5 साल की बच्ची से दुष्कर्म, चॉकलेट दिलाने के बहाने से मासूम को ले गया था आरोपी

सीहोर में 5 साल की बच्ची से दुष्कर्म, चॉकलेट दिलाने के बहाने से मासूम को ले गया था आरोपी

भोपाल के करीब स्थित सीहोर में 5 साल की एक बच्ची से बलात्कार का मामला सामने आया है। आरोपी बच्ची को बहलाफुसलाकर अपने साथ ले गया था, और जंगल में ले जाकर उसके साथ इस वारदात को अंजाम दिया।

सीहोर में 5 साल की बच्ची से दुष्कर्म, चॉकलेट दिलाने के बहाने से मासूम को ले गया था आरोपी
Sourabh Jainलाइव हिंदुस्तान,सीहोर, मध्य प्रदेशSat, 01 Jun 2024 10:30 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश में नाबालिग मासूम बच्चियों से दुष्कर्म के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। ऐसा ही एक मामला सीहोर जिले के भेरुन्दा थाना क्षेत्र से आया है। जहां एक पांच वर्ष की मासूम को एक युवक चॉकलेट दिलाने और बाजार घूमाने के बहाने लेकर निकला और जंगल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। 

बताया जा रहा है कि मासूम के विरोध करने पर उसने बालिका के साथ भी मारपीट की। जब बच्ची रोती हुई घर पहुंची तो परिजनों को इस घटना की जानकारी लगी। इसके बाद परिजन पुलिस थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

बच्ची के साथ दरिंदगी करने वाले हैवान का नाम धन्नालाल जाट है। बताया जा रहा है कि आरोपी बहला फुसलाकर कर बच्ची को अपने साथ हनुमान सिटी के आगे स्थित सुनसान जगह पर ले गया और वहां ले जाकर उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। इस दौरान जब मासूम रोने लगी और उसने आरोपी का विरोध किया, तो आरोपी ने बच्ची के विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी की। वारदात के बाद आरोपी ने मासूम को उसके घर के पास लाकर छोड़ दिया। बच्ची की हालात देखकर परिजनों को संदेह हुआ और उन्होंने उससे पूछताछ की। इस दौरान बच्ची के जानकारी देने पर परिजनों ने भैंरूंदा थाने में शिकायत दर्ज कराई। 

भेरुन्दा थाना प्रभारी घनश्याम दांगी ने बताया कि परिजन की शिकायत के आधार पर आरोपी धन्नालाल जाट  के विरुद्ध अपराध दर्ज कर लिया है। आरोपी नशे का आदी बताया जा रहा है। आरोपी का परिवार भी है। आरोपी के खिलाफ धारा 264/24 धारा - 363, 366 ए, 376 एबी, 376(2)(च), 377, 323 भादवि, 5m, 5n,6 पॉक्सो एक्ट का पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है एवं आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

रिपोर्ट- विजेन्द्र यादव