फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News मध्य प्रदेशMP में दोस्त संग घूमने निकली नाबालिग से गैंगरेप, 5 युवकों ने की वारदात, वीडियो भी बनाए

MP में दोस्त संग घूमने निकली नाबालिग से गैंगरेप, 5 युवकों ने की वारदात, वीडियो भी बनाए

मध्य प्रदेश के शहडोल में नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़िता अपने दोस्त के साथ घूमने गई थी, इसी दौरान जंगल में 5 आरोपियों ने इस वारदात को अंजाम दिया। पुलिस आरोपियों को तलाश रही है।

MP में दोस्त संग घूमने निकली नाबालिग से गैंगरेप, 5 युवकों ने की वारदात, वीडियो भी बनाए
Sourabh Jainलाइव हिंदुस्तान,शहडोलTue, 07 May 2024 03:59 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्यप्रदेश के शहडोल जिले में 15 वर्षीय नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि पीड़िता अपने दोस्त के साथ घूमने गई थी। इसी दौरान 5 युवकों ने इस वारदात को अंजाम दिया। आरोपियों ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म के अश्लील वीडियो भी बनाए और वायरल करने की धमकी देकर फरार हो गए।

आरोपी युवकों ने पीड़िता के दोस्त के साथ जमकर मारपीट भी की। यह वारदात सोमवार शाम को हुई। शहडोल जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में 10वीं में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा कोचिंग की बात बोलकर घर से निकली थी और रास्ते में मिले एक दोस्त के कहने पर उसके साथ घूमने निकल गई थी। ये दोनों केंद्रीय विद्यालय की तरफ कल्याणपुर जंगल में घूमने गए थे।

रास्ते में 5 युवकों ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया और फिर उन्हें रोककर युवती के दोस्त के साथ जमकर मारपीट की। आरोपियों ने नाबालिग के कपड़े फाड़ दिए और बारी-बारी से दुष्कर्म किया। इसके बाद जब पीड़िता जैसे-तैसे घर पहुंची और परिवार को अपने साथ हुई अनहोनी के बारे में बताया। फिर परिजन पीड़िता को लेकर कोतवाली थाने पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में टीम लगाई है।  

शहडोल पुलिस अधीक्षक प्रतीक कुमार ने बताया  की सोमवार देर रात मामला आया है पीड़िता और परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है। साथ ही पुलिस टीम गठित कर रात भर से आरोपियों की तलाश की जा रही है। घटना के मामले में जैसा पीड़िता ने बताया है वैसे ही मामला दर्ज किया गया है। आरोपियों की पहचान कर ली गई है और जल्द ही  उन्हें हिरासत में ले लिया जाएगा।

रिपोर्ट विजेन्द्र यादव