फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशसेना में कोरोना का विस्फोट, इंदौर के महू में 30 जवान संक्रमित, अलग-अलग राज्यों से ट्रेनिंग लेकर आए थे

सेना में कोरोना का विस्फोट, इंदौर के महू में 30 जवान संक्रमित, अलग-अलग राज्यों से ट्रेनिंग लेकर आए थे

इंदौर स्थित आर्मी वॉर कॉलेज महू में 30 अफसरों के एक साथ कोरोना पॉजिटिव मिलने से हड़कंप मच गया है। इन अधिकारियों का गुरुवार को कोरोना टेस्ट हुआ था और रिपोर्ट में संक्रमण की पुष्टि हुई है। 16 जून के...

सेना में कोरोना का विस्फोट, इंदौर के महू में 30 जवान संक्रमित, अलग-अलग राज्यों से ट्रेनिंग लेकर आए थे
हिंदुस्तान टाइम्स, इंदौरFri, 24 Sep 2021 04:27 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

इंदौर स्थित आर्मी वॉर कॉलेज महू में 30 अफसरों के एक साथ कोरोना पॉजिटिव मिलने से हड़कंप मच गया है। इन अधिकारियों का गुरुवार को कोरोना टेस्ट हुआ था और रिपोर्ट में संक्रमण की पुष्टि हुई है। 16 जून के बाद यह पहली बार है जब इंदौर में एक दिन में 30 या इससे ज्यादा कोरोना के मामले सामने आए हैं। इंदौर के चीफ मेडिकल और हेल्थ अफसर बीएस सेतिया ने इसकी जानकारी दी। 

सभी को लग चुकी है वैक्सीन की दोनों डोज
सीएमएचओ सेतिया ने बताया कि 24 ट्रेनी अफसर और छह डायरेक्टिंग अफसर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। यह सभी अलग-अलग राज्यों से ट्रेनिंग लेकर लौटे हैं। उन्होंने बताया कि यह सभी एसिप्टोमैटिक हैं और इन्हें कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज लग चुकी है। सभी को मिलिट्री अस्पताल में निरीक्षण में रखा गया है।  ब्लॉक मेडिकल अफसर फैजल अली ने कहा कि महू से 115 अफसर ट्रेनिंग के लिए अलग-अलग राज्यों में गए थे। मंगलवार को पांच लोगों का टेस्ट किया गया था। हम सभी संक्रमितों की कांटैक्ट हिस्ट्री तलाशने में जुटे हैं। 

एमपी में सबसे ज्यादा कोरोना केसेज वाला शहर बना इंदौर
इन नए मामलों के सामने आने के बाद इंदौर 53 मामलों के साथ मध्य प्रदेश में सबसे ज्यादा कोरोना केसेज वाला शहर बन गया है। पिछले 24 घंटे में मध्य प्रदेश में कुल 36 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। मध्य प्रदेश में संक्रमण दर 0.05 फीसदी है। वहीं गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मध्य प्रदेश में कोरोना की स्थिति नियंत्रण में है। महू में अफसरों के कोरोना पॉजिटिव मिलने से परेशान होने की जरूरत नहीं। इन सभी की ट्रैवेल हिस्ट्री है। उन्होंने कहा कि सभी वैक्सीनेटेड हैं और उनकी स्थिति बेहतर है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें