फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News मध्य प्रदेशMP में दर्दनाक हादसा, नदी में डूबे परिवार के साथ नहाने गए तीन मासूम; 2 की मौत

MP में दर्दनाक हादसा, नदी में डूबे परिवार के साथ नहाने गए तीन मासूम; 2 की मौत

देर शाम तक अचानक हुए इस हादसे पर किसी का ध्यान नहीं गया। बाद में बच्चों के नहीं मिलने पर उनकी खोज बीन की गई। काफी खोजड के बाद नदी में 2 बच्चों के शव बरामद हुए।

MP में दर्दनाक हादसा, नदी में डूबे परिवार के साथ नहाने गए तीन मासूम; 2 की मौत
Aditi Sharmaलाइव हिन्दुस्तान,आगर मालवाSat, 25 May 2024 10:31 AM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के आगर मालवा जिले में दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां लखुंदर नदी में 3 बच्चों के डूबने की खबर है। देर रात तक 2 बच्चों के शव नदी में से बरामद कर लिए गए है जबकि नदी में डूबी एक अन्य बच्ची की तलाश जारी है। 
 घटना नलखेड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम छालडा की बताई जा रही है। दुःखद हादसे की जानकारी लगने पर नलखेड़ा थाना प्रभारी शशी उपध्याय, नलखेड़ा नायब तहसीलदार सहित एसडीआरएफ और नलखेड़ा पुलिस टीम मौके पर पहुंची और नदी में डूबी बच्ची के लिए पुलिस व प्रशाषन ने रेस्क्यू अभियान चलाया।

 प्राप्त जानकारी के अनुसार नदी में डूबे सभी बच्चे 7 से 8 साल की उम्र के बताए जा रहे हैं। साथ ही एक लड़की और लड़का सगे भाई बहन बताए गए हैं। बताया जा रहा है कि बच्चे परिवार के साथ नदी में नहाने गए थे। ये तीनों बच्चे परिवार में एक बुजुर्ग के अंतिम क्रियाकर्म के कार्यक्रम के बाद नदी में परिजनों के साथ शाम को नहाने पहुंचे थे, इस दौरान यह हादसा घटित हो गया। 

देर शाम तक अचानक हुए इस हादसे पर किसी का ध्यान नहीं गया। बाद में बच्चों के नहीं मिलने पर उनकी खोज बीन की गई। काफी खोजड के बाद नदी में 2 बच्चों के शव बरामद होने से हादसे की जानकारी लगी। जानकारी लगने के बाद गुम हुई तीसरी बच्ची की तलाश में ग्रामीण और प्रशाषन ने देर रात तक रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया।