फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेश'गम से खाली नहीं जिस्म का कोना कोई...'; पत्नी के छोड़ जाने से हताश युवक ने दी जान

'गम से खाली नहीं जिस्म का कोना कोई...'; पत्नी के छोड़ जाने से हताश युवक ने दी जान

गम से खाली नहीं जिस्म का कोना कोई, हम रहें ना रहें हम पे मत रोना कोई सड़क किनारे पेड़ पर फांसी का फंदा लगा कर जान देने वाले युवक की बाइक पर लिखा पाया।

'गम से खाली नहीं जिस्म का कोना कोई...'; पत्नी के छोड़ जाने से हताश युवक ने दी जान
Praveen Sharmaउज्जैन। विजेन्द्र यादवWed, 29 Nov 2023 11:45 AM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के उज्जैन के गोइला और ढाबला फांटा के बीच पेड़ पर एक युवक की लाश फांसी पर लटकी मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची भेरूगढ़ थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस को घटनास्थल के पास मृतक की बाइक मिली है, जिस पर लिखा है "गम से खाली नहीं जिस्म का कोना कोई, हम रहें ना रहें, हम पे मत रोना कोई"। पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है। मृतक उन्हेल थाना क्षेत्र के नागझिरी गांव का रहने वाला बताया जा रहा है।

मजदूरी करता था 25 वर्षीय जगननाथ हीरावत

उज्जैन जिले के उन्हेल मार्ग पर मंगलवार देर शाम सड़क किनारे एक युवक की लाश पेड़ पर फांसी पर लटकी देख राहगीर घबरा गए और तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को फंदे से उतारकर पंचनामा बनाया और पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाकर मामले की जांच शुरू कर दी है। आसपास के राहगीरों और ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार, युवक की पहचान 25 वर्षीय जगननाथ हीरावत, निवासी नागझीरी गांव उन्हेल के रूप में हुई है। युवक मजदूरी करता था और उसकी पत्नी उसे छोड़कर जा चुकी है। संभवतः वह इसी अवसाद में रह रहा होगा, जिसके चलते उसने यह कदम उठाया है।

बाइक पर लिखी है दर्दभरी शायरी

भैरवगढ़ थाना प्रभारी जगदीश गोयल के अनुसार, युवक द्वारा कथित आत्महत्या के मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है। युवक की बाइक भी पास में ही मिली है, जिस पर एक दर्दभरी शायरी लिखी है "गम से खाली नही जिस्म का कोना कोई, हम रहें ना रहें, हम पे मत रोना कोई"। पता चला है कि उसकी पत्नी छोड़कर जा चुकी है। आगे की कार्रवाई परिजनों के बयान के बाद की जाएगी। फिलहाल शव को उज्जैन के जिला अस्पताल पहुंचा दिया है, जहां बुधवार को उसका पोस्टमॉर्टम किया किया जाएगा। यह हत्या है या आत्महत्या यह पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें