DA Image
24 मई, 2020|9:45|IST

अगली स्टोरी

कांग्रेस के 200 कार्यकर्ता BJP में शामिल, कमलनाथ बोले- सोशल डिस्टेंसिंग क्यों नहीं?

                                 200                                bjp

मध्यप्रदेश की राजधानी के भाजपा कार्यालय में कांग्रेस के 200 से ज्यादा कार्यकर्ताओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली। इस आयोजन में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न किए जाने का आरोप लगाते हुए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सवाल किया है कि क्या सारे नियम कायदे गरीबों के लिए हैं?
 
भाजपा के प्रदेश कार्यालय में आयोजित समारोह में सांची विधानसभा और रायसेन नगर ग्रामीण के सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ता और पदाधिकारी शनिवार को भाजपा में शामिल हुए। मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शमार् ने उनका स्वागत कर पार्टी की विधिवत सदस्यता दिलाई। इस मौके पर पूर्व मंत्री प्रभुराम चौधरी एवं रामपाल सिंह विशेष रूप से उपस्थित थे। 

पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने भाजपा कार्यालय में आयोजित सदस्यता अभियान में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न किए जाने का जिक्र करते हुए कहा, “शिवराज जी, कल कोरोना की समीक्षा के दौरान नियमों के पालन पर आप प्रदेशवासियों को सख्त चेतावनी दे रहे थे, आज क्या हुआ?”

उन्होंने आगे कहा प्रदेश में आमजन के लिए इस लॉकडाउन में शादी समारोह हो या गमी हो, संख्या तय है। सभी आमजन नियमों का पालन भी कर रहे हैं, नियमों के उल्लंघन पर उन पर तुरंत कार्रवाई भी हो रही है। वहीं, आपके भाजपा कार्यालय में लॉकडाउन में आपकी व अन्य जिम्मेदार भाजपा नेताओं की उपस्थिति में एक भीड़ भरा कार्यक्रम आयोजित होता है, नियमों का जमकर मखौल उड़ता है, सोशल डिस्टेंसिंग का जरा भी पालन नहीं होता है। इसके पूर्व भी ऐसा कई बार हो चुका है।

उन्होंने सवाल किया, “क्या मोदी जी के लॉकडाउन के नियम सिर्फ गरीबों, आमजन के लिए हैं? आपकी पार्टी के नेताओं पर यह नियम लागू नहीं होते? क्या इसके दोषियों पर आमजन की तरह ही कार्रवाई होगी?”

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:200 Congress workers join BJP Kamal Nath alleges breach of social distancing norm