DA Image
Sunday, December 5, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मध्य प्रदेशकोरोना की फिर आहट:मध्य प्रदेश में 20 नए केस में से भोपाल और इंदौर में ही 19 पॉजिटिव

कोरोना की फिर आहट:मध्य प्रदेश में 20 नए केस में से भोपाल और इंदौर में ही 19 पॉजिटिव

भोपाल, लाइव हिंदुस्तानRavindra Kailasiya
Thu, 28 Oct 2021 12:14 PM
कोरोना की फिर आहट:मध्य प्रदेश में 20 नए केस में से भोपाल और इंदौर में ही 19 पॉजिटिव

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल और इंदौर में एकबार फिर कोरोना की आहट सुनाई दे रही है। 24 घंटे में मध्य प्रदेश में 20 नए कोरोना पॉजिटिव मिले हैं जिनमें से 19 संक्रमित भोपाल और इंदौर के ही हैं। प्रदेश के इन दोनों शहरों में नए कोरोना पॉजिटिव के साथ डेंगू ने भी प्रशासन के लिए चिंता की स्थिति पैदा की है। 

देशभर में कोरोना की तीसरी लहर को लेकर चिंता की स्धिति है और इससे मध्य प्रदेश भी अछूता नहीं रहा है। पिछले 24 घंटे में एकबार फिर कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ती दिखाई दे रहे हैं। भोपाल में जहां 11 कोरोना संक्रमित मिले तो इंदौर में आठ नए पॉजिटिव केस मिले हैं। प्रदेश के 20 में से भोपाल और इंदौर में 19 पॉजिटिव केस मिलने से दोनों जिलों में प्रशासन के लिए चुनौती बनता जा रहा है। 24 घंटे में अन्य एकमात्र केस धार जिले का है लेकिन शेष सभी जिलों में कोरोना के नए संक्रमितों की संख्या शून्य मिलने से वहां के प्रशासनिक अफसरों के लिए राहत का विषय है। वहीं, कोरोना से लड़कर स्वस्थ होकर घर लौटने वालों की संख्या 10 रही है। अभी प्रदेश में 108 एक्टिव केस बचे हैं। 

इंदौर में 48 घंटे में 17 केस चिंता का विषय
इंदौर शहर में 48 घंटों में 17 नए पॉजिटिव मिले हैं जिससे एक्टिव कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 25 हो गई है। इन मरीजों की ट्रेवल हिस्ट्री पता की जा रही है। वहीं दीपावली को देखते हुए जिला प्रशासन ने लोगों से अपील की है कि वे कोरोना प्रोटोकॉल का पूरी तरह पालन करें। गौरतलब है कि इंदौर में सौ फीसदी वैक्सीनेशन हो गया है लेकिन 18 साल से कम उम्र के वैक्सीनेशन नहीं हुआ है। 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें