फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News मध्य प्रदेशस्कूल के लिए निकली 13 साल की बच्ची 14वीं मंजिल से कूद गई, इंदौर की घटना से सब सन्न

स्कूल के लिए निकली 13 साल की बच्ची 14वीं मंजिल से कूद गई, इंदौर की घटना से सब सन्न

मध्य प्रदेश के इंदौर में अपने घर से स्कूल के लिए निकली 13 साल की बच्ची ने एक रिहायशी इमारत की 14वीं मंजिल से कथित तौर पर कूदकर मंगलवार को आत्महत्या कर ली। बैग से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

स्कूल के लिए निकली 13 साल की बच्ची 14वीं मंजिल से कूद गई, इंदौर की घटना से सब सन्न
Sudhir Jhaभाषा,इंदौरTue, 18 Jun 2024 02:31 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के इंदौर में अपने घर से स्कूल के लिए निकली 13 साल की बच्ची ने एक रिहायशी इमारत की 14वीं मंजिल से कथित तौर पर कूदकर मंगलवार को आत्महत्या कर ली। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त अमरेंद्र सिंह ने बताया कि 13 वर्षीय लड़की ने लसूड़िया थाना क्षेत्र में एक रिहायशी इमारत की 14वीं मंजिल से कथित तौर पर छलांग लगा दी और नीचे गिरने के बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि यह लड़की कक्षा सात में पढ़ती थी और घर से यूनिफॉर्म पहनकर अपने विद्यालय जाने के लिए निकली थी। अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त ने बताया, 'छात्रा के पिता उसे विद्यालय की बस तक छोड़ने आए थे। बस आने से पहले उसके पिता घर लौट गए थे। पिता के लौटते ही वह रिहायशी इमारत की लिफ्ट में सवार हुई और 14वीं मंजिल पर पहुंचकर छलांग लगा दी।'

उन्होंने बताया कि घटना का सीसीटीवी फुटेज देखने पर मामला खुदकुशी का प्रतीत हो रहा है, हालांकि लड़की के इस कदम का कारण अभी पता नहीं चल सका है। सिंह ने बताया, 'छात्रा के कपड़ों और उसके विद्यालय के बैग से कोई पत्र नहीं मिला है। हम उसकी मौत के मामले की विस्तृत जांच कर रहे हैं।'