BJP to file FIR against DM SDM of Rajgarh who slaps party workers during pro CAA and NRC rally - भाजपा कार्यकर्ताओं को थप्पड़ मारने वाली अधिकारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराएगी पार्टी DA Image
19 फरवरी, 2020|7:34|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भाजपा कार्यकर्ताओं को थप्पड़ मारने वाली अधिकारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराएगी पार्टी

मध्य प्रदेश के राजगढ़ में सीएए के समर्थन में आयोजित रैली में दो वरिष्ठ महिला प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा बीजेपी कार्यकर्ताओं को थप्पड़ मारे जाने का वीडियो वायरल होने के बाद पार्टी इनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की तैयारी कर रही है। इन अधिकारियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने की मांग को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की अगुवाई में बीजेपी नेता बुधवार को वहां जाएंगे।

गौरतलब है कि राजगढ़ की जिलाधिकारी निधि निवेदिता और उप जिलाधिकारी प्रिया वर्मा ने जिले के ब्यावरा में रविवार को सीएए के समर्थन में धारा 144 के बाद भी रैली निकालने वाले बीजेपी कार्यकर्ताओं को कथित रूप से चांटे मारे थे। इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया में काफी वायरल हुआ है।

प्रदेश बीजेपी के मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर ने मंगलवार को कहा, ''पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष राकेश सिंह और प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव सहित भाजपा नेताओं का एक प्रतिनिधिमंडल जिला कलेक्टर और अतिरिक्त कलेक्टर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने बुधवार 22 जनवरी को राजगढ़ जाएगा।"

पाराशर ने आरोप लगाया कि इन दो महिला प्रशासनिक अधिकारियों ने तिरंगा लेकर शांतिपूर्वक तरीके से विरोध कर रहे नागरिकों को पीटा। दूसरी ओर, प्रदेश कांग्रेस ने कहा कि भाजपा को महिला अधिकारियों के साथ दुर्व्यवहार करने के लिए माफी मांगनी चाहिए।

प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी ने कहा, ''भाजपा को अपने ही नेताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज करानी चाहिए जिन्होंने निषेधात्मक आदेश का उल्लंघन किया और महिला अधिकारियों के साथ दुर्व्यवहार किया। जिलाधिकारी निधि पहले ही कह चुकी हैं कि इस घटना के राजनीतिककरण से मैं व्यथित हूं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:BJP to file FIR against DM SDM of Rajgarh who slaps party workers during pro CAA and NRC rally