फोटो गैलरी

Hindi Newsएमपी चुनाव 2018: शिवराज के काफिले पर एक बार फिर पथराव, जवान हुआ घायल

एमपी चुनाव 2018: शिवराज के काफिले पर एक बार फिर पथराव, जवान हुआ घायल

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा के काफिले पर सोमवार रात को रतलाम जिले के ताल थाना क्षेत्र में कुछ असामाजिक तत्वों ने पथराव कर दिया। इस पथराव से काफिले में शामिल...

एमपी चुनाव 2018: शिवराज के काफिले पर एक बार फिर पथराव, जवान हुआ घायल
भोपाल रतलाम, एजेंसीTue, 18 Sep 2018 02:26 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा के काफिले पर सोमवार रात को रतलाम जिले के ताल थाना क्षेत्र में कुछ असामाजिक तत्वों ने पथराव कर दिया। इस पथराव से काफिले में शामिल पुलिस के वाहनों के कांच टूट गए और दो पुलिसकर्मियों को चोटें आई हैं। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, शिवराज सिंह चौहान अपनी जन आशीर्वाद यात्रा के रथ पर सवार होकर ताल थाना क्षेत्र से गुजर रहे थे, उनके साथ सुरक्षाबल और पार्टी नेताओं के वाहनों का काफिला भी था तभी कुछ युवकों ने अंधेरे का लाभ उठाते हुए पथराव कर दिया, इससे पुलिस का वाहन क्षतिग्रस्त हुआ और दो जवानों को चोटें आई हैं।

ताल थाने के प्रभारी विनोद सिंह बघेल ने मंगलवार को आईएएनएस से कहा कि पुलिस वाहनों के क्षतिग्रस्त होने के साथ पुलिस जवानों को चोटें भी आई हैं, आरोपियों की तलाश जारी है। 

गौरतलब है कि इससे पहले जन आशीर्वाद यात्रा के रथ पर सिंगरौली जिले के चुरहट में पथराव हुआ था, तब राज्य के गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह ने इस मुख्यमंत्री की हत्या की साजिश तक करार दे दिया था।

ये भी पढ़ें: एसिड हमले की पीड़िता को नहीं मिल रही नौकरी,किराया देने को भी पैसे नहीं

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें