Yogi Adityanath says SP and BSP united due to curbing in robbery - लूटपाट पर अंकुश लगने के कारण एकजुट हुए सपा-बसपा : योगी आदित्यनाथ DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लूटपाट पर अंकुश लगने के कारण एकजुट हुए सपा-बसपा : योगी आदित्यनाथ

ogi adityanath

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने शनिवार को सपा-बसपा महागठबंधन (SP-BSP Alliance) पर प्रहार करते हुए कहा कि भाजपा सरकार में लूटपाट पर अंकुश लग जाने के कारण ही इन दोनों पार्टियों ने गठबंधन किया है।

मुख्यमंत्री ने बलिया लोकसभा क्षेत्र के भाजपा उम्मीदवार वीरेंद्र सिंह मस्त के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए सपा व बसपा पर तीखे हमले किये। उन्होंने कहा कि बुआ-बबुआ की लूट-खसोट की दुकान पर मैंने और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ताला लगा दिया तो इन्होंने जनता को महमिलावटी माल बेचकर ठगने के लिये महागठबंधन के रूप में नया काउंटर खोल लिया है।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने दावा किया कि जनता सपा और बसपा को मुंहतोड़ जवाब देते हुए 23 मई को परिणाम के जरिए उनका काउंटर बंद कर देगी। उन्होंने जनता से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील करते हुए कहा कि 23 मई को चुनाव परिणाम आने के बाद सपा और बसपा फिर एक दूसरे को गाली देंगे।

उन्होंने कहा कि न्यायालय ने अगर अखिलेश सरकार के मंसूबों को नाकाम नहीं किया होता तो उसने खूंखार आतंकवादियों को रिहा करके प्रदेश को आतंकवाद की आग में झोंक दिया होता। उन्होंने दावा किया कि लोकसभा चुनाव में भाजपा 400 सीटों पर जीत दर्ज करेगी। इसके साथ ही उत्तर प्रदेश में भाजपा 73 से अधिक सीटें जीतेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Yogi Adityanath says SP and BSP united due to curbing in robbery