Yogi Adityanath says people of Bihar will not forgive the congress to demolish the democracy - लोकतंत्र का गला घोंटने वाली सरकार को बिहार की जनता माफ नहीं करेगी: योगी आदित्याथ DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लोकतंत्र का गला घोंटने वाली सरकार को बिहार की जनता माफ नहीं करेगी: योगी आदित्याथ

yogi adityanath

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath)  ने कहा कि लोकतंत्र का गला घोंटने वाली कांग्रेस को बिहार की जनता माफ नहीं करेगी। देश के विकास के लिए सबका साथ सबका विकास के सपनों को पूरा करने के लिए पार्टी वचनबद्ध है। अपराधियों के लिए दो ही जगह है एक जेल और दूसरा रामनाम सत्य। बनियापुर के कोल्हुआ हाई स्कूल मैदान में वे महाराजगंज के एनडीए प्रत्याशी जनार्दन सिंह सीग्रीवाल के समर्थन में आयोजित सभा को संबोधित कर रहे थे।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि विकास के मिशन में देश की जनता का पूरा सहयोग मिल रहा है। उन्होंने कहा कि  आतंकवाद, नक्सलवाद व भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने का काम भाजपा पार्टी ही कर सकती है। अपनी ऊर्जा को पहचानने की जरूरत है। आतंकवाद और नक्सवाद फैलाने वालों के साथ किसी भी स्थिति में नरमी नहीं बरती जायेगी। आज भारत की शक्ति के कारण पाकिस्तान अलग थलग पड़ गया है। एक बार और मोदी को मौका दीजिये फिर देश के पराक्रम का लोहा पूरा दुनिया मानेगा। अब समय बदल गया है। घर में घुस कर दुश्मनो से बदला लेने का काम केवल और केवल भाजपा ही कर सकती है। पीएम के नेतृत्व में देश में विकास को नया आयाम मिला है। उज्ज्वला योजना, आयुष्मान भारत, शौचालय निर्माण, स्वच्छ भारत, किसानों को फसल सहायता जैसी कई योजनाएं इसके उदाहरण हैं।

उन्होने विपक्षी पार्टियों पर तंज कसते हुए कहा कि पिछली सरकार जिसे नामुमकिन मान जनता को बहलाने में जुटी थी, आज सबकुछ मुमकिन है। किसान, गरीब, महिलायें बच्चे सबको एक सूत्र में बांध कर देश विकास की सीढ़ी चढ़ रहा है। पिछली सरकारों की अकर्मण्यता, भ्रष्टाचार और अदूरदर्शिता के कारण दुनिया में भारत की बदनामी हुई थी। योगी ने सभा में उपस्थित लोगो से भाजपा की का हाथ मजबूत करने और सीग्रीवाल को जिताने की अपील की।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Yogi Adityanath says people of Bihar will not forgive the congress to demolish the democracy