Vehicle glass broken Tejprataps bouncers beat journalist in Patna - Lok Sabha Elections 2019- वाहन का शीशा टूटा तो तेजप्रताप के बाउन्सरों ने पत्रकार को पीटा DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Lok Sabha Elections 2019- वाहन का शीशा टूटा तो तेजप्रताप के बाउन्सरों ने पत्रकार को पीटा

1 / 2वाहन का शीशा टूटा तो तेज के बाउन्सरों ने पत्रकार को पीटा

2 / 2वाहन का शीशा टूटा तो तेज के बाउन्सरों ने पत्रकार को पीटा

PreviousNext

लालू प्रसाद के बडे़ पुत्र व विधायक तेज प्रताप यादव के बाउन्सरों ने वेटनरी कॉलेज बूथ से बाहर मीडियाकर्मियों की पिटाई कर दी। वह तेज प्रताप के वाहन का शीशा टूट जाने से नाराज हो गये। 

इस बीच तेज प्रताप ने आरोप लगाया कि उनपर हमला किया गया और हमले में उनकी गाड़ी का शीशा टूट गया। साथ ही ड्राइवर की आंख में चेाट लग गई। सुरक्षकर्मियों ने उन्हें बचाया। 

तेज प्रताप यादव बूथ पर ई रिक्शा से पहुंचे। उनके साथ उनके सुरक्षाकर्मी भी थे। सुरक्षाकर्मी वाहनों में थे। बूथ के पहले ही मीडियाकर्मियों की भीड़ ने उन्हें घेर लिया तो तेज प्रताप भी अपनी गाड़ी में चले गये। उन्होंने कहा कि रिक्शा आम आदमी की सवारी है, इसलिये वोट देने वह आम आदमी की तरह पहुंचे हैं। वह आम आदमी के साथ रहते हैं।

इस बीच पत्रकारों से बात करने के क्रम में उनकी गाड़ी आगे बढ़ गई और एक पत्रकार के पैर में चोट लग गई। भीड़ अधिक हो जाने के कारण तेज प्रताप के वाहन का शीशा टूट गया। इसी घटना के बाद बाउन्सरों ने कुछ पत्रकारों की पिटाई कर दी। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Vehicle glass broken Tejprataps bouncers beat journalist in Patna