DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:
asianpaints

Lok Sabha Elections 2019- पलटी मारने वाले नेताओं को मिलेगा सबक : तेजस्वी

देश के संविधान व आरक्षण को बचाने के लिए यह महत्वपूर्ण चुनाव होने जा रहा है। पांच साल तक सत्ता में रहकर अपराध को बढ़ाने वाली गरीबों को बेरोजगारी व महंगाई देकर ठगने वाली दो इंजन की सरकार को सबक सिखाना है। ये बातें शरद यादव ने डेहरी पड़ाव मैदान में आयोजित महागठबंधन की चुनावी सभा में कहीं। उन्होंने कहा कि शराबबंदी का कानून बनाकर दो सौ रुपए की शराब 1500 में बेचवायी जा रही है। पुलिस को शराब बरामद करने में लगा दिया है। इससे अपराध का ग्राफ बढ़ा है। उन्होंने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार मिलकर गरीबों और अकलियतों की लड़ाई लड़ने वाले लालूजी को साजिश के तहत झूठे केस में फंसाकर जेल में बंद कराकर चुनाव से अलग कर दिया गया है। इसका फैसला आम जनता को करना है।

पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि इस सरकार के शासनकाल में सृजन घोटाला और मुजफ्फरपुर जैसी घटनाएं घटीं। राजग की सरकार बनने पर आरक्षण के साथ ही चुनाव भी संभव नहीं है। उन्होंने कहा कि सत्ता के लिए पलटी मारने वाले नेताओं को सबक सिखाकर जनता बाहर का रास्ता दिखाएगी। 

लोकसभा चुनाव 2019: तेजस्वी बोले- हम लालू जी को मिस करेंगे... परिवार में भाई के बीच कोई झगड़ा नहीं

वहीं, पूर्व सीएम जीतनराम मांझी व रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी कहने के लिए पिछड़ा वर्ग के हैं। वे जन्मजात पिछड़ा नहीं हैं। गुजरात सरकार ने उन्हें एक साजिश के तहत पिछड़ा वर्ग में शामिल किया है। वीआईपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी ने कहा कि एक तरफ देश में आपसी भाईचारे को बिगाड़कर सत्ता को फिर हासिल करने का प्रयास करने वाले भाजपा के लोग हैं, तो दूसरी तरफ दलित, महादलित, पिछड़ों-शोषितों व गरीब लोगों के हक-हुकूक के लिए संघर्ष करनेवाले महागठबंधन के घटक दल। फैसला जनता की अदालत को करना है। सभी नेताओं ने लोगों से लोकसभा प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा व डेहरी विधानसभा उप चुनाव के प्रत्याशी फिरोज हुसैन को भारी बहुमत से विजयी बनाने की अपील की। 

सभा को  लोकसभा की पूर्व अध्यक्ष मीरा कुमार, पूर्व केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ. कांति सिंह, पूर्व मंत्री वृषिण पटेल,  विधायक अनिता चौधरी, विधायक वीरेंद्र सिंह, संजय यादव, पूर्व विधायक डब्लू सिंह, राजद के जिलाध्यक्ष विजय मंडल, रालोसपा के जिलाध्यक्ष रामचंद्र ठाकुर, बुचुल सिंह यादव व रामनाथ यादव ने भी संबोधित किया। 

पूर्व उपमुख्यमंत्री का हुआ स्वागत
पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव तथा पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी का इंद्रपुरी में हेलीकॉप्टर से आगमन हुआ। सड़क मार्ग से डेहरी विधान सभा क्षेत्र के उपचुनाव में महागठबंधन के प्रत्याशी हीरोज हुसैन नामांकन के बाद डेहरी पड़ाव मैदान की सभा में शामिल हुए। इंद्रपुरी में राजद के युवा नेता पप्पू यादव सहित सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने तेजस्वी यादव का स्वागत फूलों की माला और गुलदस्ता देकर किया। चकन्हा में पंचायत की मुखिया पूनम देवी ने तेजस्वी यादव व मांझी को अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:This election important to save countrys constitution and reservation Tejaswi Yadav