DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:
asianpaints

Lok Sabha Elections 2019- राहुल गांधी पर सुशील मोदी ने किया मानहानि का मुकदमा

उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने गुरुवार को पटना सीजेएम कोर्ट में मानहानि का एक मुकदमा दायर किया है। इस मुकदमे में उन्होंने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को नामजद अभियुक्त बनाया है। 

मोदी ने आरोप लगाया है कि बेंगलुरु के कोलार में गत 13 अप्रैल को एक समारोह में राहुल गांधी ने ‘मोदी’ के नाम पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, जिससे मोदी टाइटल वालों की छवि धूमिल हुई है। मेरी भी व्यक्तिगत छवि को नुकसान पहुंचा है। मोदी सरनेम वालों को बदनाम किया गया है। इस टिप्पणी से मुझे आघात लगा है।

उन्होंने कोर्ट से संज्ञान लेकर मुकदमा चालाने का आग्रह किया है। उनके मुकदमे में भाजपा विधायक संजीव चौरसिया और नीतीन नवीन के अलावा मनीष कुमार गवाह बनाये गये हैं।  

Lok Sabha Elections 2019- भाजपा को चौकीदारी की नाटकबाजी नहीं बचा पाएगी : मायावती

राहुल ने किया पिछड़ी जाति का घोर अपमान : नन्द किशोर
पथ निर्माण मंत्री नन्द किशोर यादव ने कहा है कि कांग्रेस प्रमुख राहुल गांधी ने ओछी बात कहकर संपूर्ण पिछड़ी जाति का घोर अपमान किया है। इस वर्ग की जनता इस चुनाव में कांग्रेस का सफाया कर अपने अपमान का बदला लेगी। साथ ही उनको बता देगी कि पिछड़ा वर्ग का कौन रहनुमा है और कौन विरोधी। यादव ने राहुल गांधी से सवाल किया है कि क्या पिछड़ी जाति में जन्म लेना गुनाह है? इस वर्ग के उन्नयन और आर्थिक रूप से समृद्धि के लिए कांग्रेस ने अब तक क्या किया? राहुल गांधी बतायें कि जब पिछड़ा वर्ग के लोगों को उचित अधिकार देने के लिए राष्ट्रीय आयोग को संवैधानिक दर्जा देने के उद्देष्य से 123वां संविधान संशोधन विधेयक संसद में पेश हुआ तो राज्य सभा में कांग्रेस ने क्यों विरोध किया? दुर्भाग्य की बात है कि पिछड़े वर्ग की हकमारी करने वाले कांग्रेस पार्टी के नेता अब पिछड़े वर्ग के बारे में भी असंसदीय शब्दों का प्रयोग करने लगे हैं।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Sushil Modi files defamation suit against Rahul Gandhi in Patna CJM Court