DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:
asianpaints

Lok Sabha Elections 2019- पीएम घर में घुसकर मारने से भी नहीं चूके : सुशील मोदी

tejashwi yadav and sushil kumar modi photo-ht

उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को युद्ध और शांति का मसीहा बताया है। शनिवार को जारी बयान में उप मुख्यमंत्री ने कहा कि पाकिस्तान से दोस्ती का हाथ बढ़ाते हुए अपने शपथ ग्रहण समारोह में तत्कालीन प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को आमंत्रित किया। लेकिन उरी और पुलवामा हमलों के बाद घर में घुसकर आतंकी ठिकानों पर हमला करने में भी नहीं चूके।

उप मुख्यमंत्री ने कहा कि आजादी के बाद पहली बार किसी पाकिस्तानी प्रधानमंत्री को शपथ ग्रहण समारोह में बुलाया गया था। कांग्रेस-राजद के लोग केवल वोट बैंक की राजनीति के लिए प्रधानमंत्री पर मुस्लिम विरोधी होने के आरोप लगाते हैं, जबकि सच्चाई तीन मुस्लिम देशों में मोदीजी को मिले सर्वोच्च नागरिक सम्मान के आईने में साफ झलकती है। प्रधानमंत्री मोदी ने जहां मुस्लिम देश में हिंदू मंदिर का शिलान्यास किया, वहीं सऊदी अरब ने भारतीय हज यात्रियों का कोटा बढ़ा कर 2 लाख कर दिया। 

लोकसभा चुनाव 2019: राहुल की चुनावी रैलियों से तेजस्वी ने बनाई दूरी, अटकलें तेज

उप मुख्यमंत्री ने कहा कि यूपीए के 10 साल में मनमोहन सिंह कभी इस्लामाबाद नहीं गए, जबकि प्रधानमंत्री मोदी दोस्ती की खातिर मात्र 4 घंटे पहले की सूचना पर नवाज शरीफ के पारिवारिक कार्यक्रम में शरीक होने पहुंच गए। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Sushil Modi described Prime Minister Narendra Modi as a messiah of war and peace