DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:
asianpaints

अमरिंदर बोले- सन्नी देओल पर गुरदासपुर से चुनाव लड़ने का दबाव रहा होगा, नहीं तो वे छापे पड़वा देते

Amrinder Singh

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने शनिवार को दावा किया कि भाजपा ने बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल पर गुरदासपुर सीट से चुनाव लड़ने का दबाव बनाया होगा अन्यथा वे उन पर ''आयकर की छापेमारी करा देते।

देओल के खिलाफ आक्रमण तेज करते हुए सिंह ने कहा कि अभिनेता- नेता देओल को यहां से कोई लेना-देना नहीं है और लोकसभा चुनाव के बाद वह मुंबई ''भाग जाएंगे।

इस सीमावर्ती क्षेत्र में विकास के लिए कांग्रेस उम्मीदवार सुनील जाखड़ को वोट देने की अपील करते हुए मुख्यमंत्री ने पूछा कि देओल को जब यहां के मुद्दों के बारे में ''जानकारी नहीं है तो वह लोगों की सेवा कैसे कर पाएंगे। उन्होंने कहा कि चुनाव मजाक नहीं हैं और सांसद को संसद में योगदान करना होता है।

सिंह ने जाखड़ के पक्ष में जनसभा को संबोधित करते हुए दावा किया, ''वह (देओल) यहां चुनाव लड़ने आए क्योंकि भाजपा ने उन पर दबाव बनाया होगा। मैंने अखबारों में पढ़ा है कि बैंकों का उन पर कई करोड़ रुपये बकाया है।

उन्होंने कहा, ''उन्होंने (भाजपा) उन पर दबाव बनाकर कहा होगा कि या तो हमारा उम्मीदवार बनिये न तो उन पर आयकर की छापेमारी होगी जो भाजपा अक्सर करती है (राजनीतिक विरोधियों के खिलाफ)। फिर वह यहां से उम्मीदवार बनने पर सहमत हो गए।

देओल पर तंज कसते हुए मुख्यमंत्री ने उनसे कहा कि अखबार पढ़िये या टेलीविजन चैनल देखिए ताकि पता चल सके कि देश में क्या हो रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Sunny Deol may have pressured from BJP to contest from Gurdaspur seat says Punjab CM Captain Amarinder