DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:
asianpaints

लोकसभा चुनाव: सनी देओल और हेमा मालिनी करेंगे दिल्ली में चुनाव प्रचार

sunny deol and hema malini

दिल्ली के चुनावी मैदान में भाजपा की ओर से सितारों को उतारने की तैयारी कर ली गई है। मशहूर अभिनेता और गुरदास पुर से भाजपा प्रत्याशी सनी देओल दिल्ली में भाजपा के लिए प्रचार करेंगे, तो मथुरा से सांसद और भाजपा प्रत्याशी हेमा मालिनी भी दिल्ली में चुनावी सभाएं करेंगी। इससे पहले हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी के लिए जनसभाएं कर चुकी हैं।

सपना चौधरी, मनोज तिवारी के नामांकन वाले दिन भी रोड शो के दौरान उनके साथ थी। इसके साथ ही आने वाले दिनों में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी दिल्ली में बड़ी जनसभाएं करेंगे। दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह की जनसभाएं हो चुकी हैं। आने वाले दिनों में भाजपा की ओर से प्रचार में और तेजी लाई जाएगी।

जाट बहुल इलाकों में सनी की सभाएं
दिल्ली में सनी देओल की जनसभाओं के लिए दक्षिणी, पश्चिमी और उत्तरी-पश्चिमी दिल्ली की लोकसभा सीटों को चुना गया है। माना जा रहा है कि प्रदेश भाजपा की ओर दक्षिणी और पश्चिमी दिल्ली के जाट वोटरों को लुभाने के लिए सनी देओल की जनसभाओं का आयोजन करवाया जा रहा है। दिल्ली भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष और रैलियों के संयोजक जयप्रकाश ने बताया कि आने वाले दिनों में दिल्ली में कई बड़े सितारे चुनाव प्रचार के लिए आ सकते हैं। हम बड़ी संख्या में सितारों और राष्ट्रीय नेताओं के संपर्क में हैं। जयप्रकाश ने बताया कि दिल्ली में हेमा मालिनी की दो और सनी देओल की तीन जनसभाएं होंगी। इसके लिए हमनें स्थान तय कर लिए हैं।

आज रोहिणी में अमित शाह की जनसभा
वहीं दूसरी ओर आज (शनिवार) रोहिणी के जापानी पार्क में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की जनसभा होगी। अमित शाह की दिल्ली में यह दूसरी जनसभा है। इससे पहले दक्षिणी दिल्ली के वसंत कुंज में अमित शाह की जनसभा हो चुकी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Sunny Deol and Hema Malini will do Elections Campaigning in Delhi for BJP