Shiv Sena BJP Alliance Announce For Lok Sabha Elections Seat Sharing - लोकसभा चुनाव: उद्धव से मिलेंगे अमित शाह, शिवसेना-भाजपा करेगा सीटों पर समझौते का ऐलान DA Image
19 नबम्बर, 2019|3:56|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लोकसभा चुनाव: उद्धव से मिलेंगे अमित शाह, शिवसेना-भाजपा करेगा सीटों पर समझौते का ऐलान

chief minister Devendra Fadnavis and Uddhav Thackeray (HT file pic)

शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने कहा है कि सत्तारूढ़ भाजपा-शिवसेना गठबंधन आगामी आम चुनावों में सीटों की संख्या पर समझौते को लेकर अपना ऐलान सोमवार रात तक कर देगा। एक अन्य शिवसेना नेता ने बताया कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का सोमवार को शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के निवास मातोश्री पहुंच कर इस समझौते पर अपनी मुहर लगाने का कार्यकम है।

मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस ने पिछले सप्ताह ठाकरे से मुंबई में मुलाकात की थी जिससे ऐसी चर्चा को बल मिला था कि केंद्र और महाराष्ट्र में सत्तारूढ़ यह गठबंधन लोकसभा चुनाव में साथ आ सकता है। ठाकरे सहित दूसरे शिवसेना नेता कहते रहे हैं कि पार्टी इन चुनावों में अकेले ही उतरेगी।

राउत ने कहा, ''आज शाम उद्धवजी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह अगले कुछ महीनों में होने वाले लोकसभा चुनावों के लिए सीटों के समझौते की घोषणा करेंगे। गौरतलब है कि शिवसेना और भाजपा ने 2014 में हुए लोकसभा चुनाव में संयुक्त रूप से हिस्सा लिया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Shiv Sena BJP Alliance Announce For Lok Sabha Elections Seat Sharing