DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:
asianpaints

Lok Sabha Elections 2019- हिन्दुस्तान में नहीं चलेगी नफरत की राजनीति : शबाना आजमी

हमारा हिन्दुस्तान गंगा-यमुना की तहजीब सिखाता है। यहां हिन्दू, मुस्लिम, सिख, ईसाई सभी को संविधान में बराबरी का हक है। देश का संविधान सर्वोपरि है। यह चुनावी लड़ाई संविधान की रक्षा के लिए है। ये बातें फिल्म अभिनेत्री शबाना आज़मी ने कहीं। वह गुरुवार को सीपीआई उम्मीदवार कन्हैया कुमार के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित कर रही थीं।

उन्होंने पिछली सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि इस सरकार में हालात यह है कि यहां 68 प्रतिशत ग्रेजुएट एवं 62 प्रतिशत पोस्ट ग्रेजुएट बेरोजगार हैं। यदि केंद्र की मोदी सरकार इनके रोजगार के लिए काम करती तो कन्हैया को मैदान में उतर कर आवाज बुलंद करने की जरूरत नहीं होती। आज देश में सांप्रदायिक दंगे हो नहीं रहे बल्कि कराए जा रहे हैं। हिन्दू-मुस्लिम के बीच नफरत की राजनीति फैलाई जा रही है। इससे हमारा देश कमजोर हो रहा है। 

कन्हैया कुमार का BJP पर निशाना, बेगूसराय की धरती हमेशा सत्ता को दिखाती है आईना

शबाना आज़मी ने विरोधियों द्वारा कन्हैया पर लगाए गए देशद्रोही होने के इल्जाम को झूठा बताते हुए विरोधियों की साजिश करार दिया। उन्होंने सभा में आए लोगों से ‘कमाने वाला खाएगा, लूटने वाला जाएगा, नया जमाना आएगा...’ के नारों को भी बुलंद करवाया। उन्होंने धर्म विशेष के लोगों को धर्म के नाम पर प्रत्याशी को वोट देने की मनसा को भी बदलने की अपील की। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Shabana Azmi addressed election rally in favor of Kanhaiya Kumar in Begusarai