DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:
asianpaints

Lok Sabha Elections 2019- उपेन्द्र कुशवाहा की भाषा नहीं भाव देखें : तेजस्वी प्रसाद

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने कहा कि रालोसपा नेता उपेन्द्र कुशवाहा की भाषा नहीं, उनके भाव को देखिये। देश में जो भी एग्जिट पोल आये हैं वह गलत साबित हुए हैं। एग्जिट पोल मनोवैज्ञानिक वार है। मैं किसी मीडिया पर आरोप नहीं लगाता, लेकिन इतना जरूर कहूंगा कि इसके पीछे भाजपा का हाथ है। 

नेता प्रतिपक्ष बुधवार को पटना हवाई अड्डे पर पत्रकारों के सवालों को जवाब दे रहे थे। वह चुनाव प्रचार खत्म होने के बाद दिल्ली चले गये थे और आज दिन में पटना लौटे। 

वोट नहीं देने से जुड़े सवाल पर उन्होंने कहा कि गत विधानसभा चुनाव में उम्र को लेकर विवाद हुआ था। तब मेरी उम्र वोटर लिस्ट में अधिक हो गई थी और बड़े भाई तेजप्रताप यादव की कम। इस बार फिर आयोग ने मेरे नाम के सामने किसी और की तस्वीर लगा दी तो वोट देने जाता तो विवाद होता। मैंने इससे बचने का फैसला किया। 

तेजस्वी ने कहा कि जो बड़े नेता मेरे वोट नहीं देने पर सवाल खड़ा कर रहे हैं उनसे पूछना चाहिए कि मैं तो 18 साल की उम्र से ही वोट दे रहा हूं। लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पुत्र निशांत जी मेरे बड़े भाई हैं और बूथ पर उन्होंने कहा कि मैंने पहली बार वोट दिया। इसके अलावा चिराग पासवान से भी पूछना चाहिए कि उन्होंने वोट क्यों नहीं दिया। एक सवाल पर कहा कि हार तो वह रहा है, जो ईवीएम से छेड़छाड़ कर रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:See Upendra Kushwaha feeling not language Tejaswi yadav