DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:
asianpaints

कांग्रेस पार्टी का हाथ छोड़ शिवसेना से जुड़ी प्रियंका चतुर्वेदी, कहा- महसूस कर रही थी अपमानित

on wednesday  priyanka chaturvedi targeted the congress leadership alleging that the partymen who mi

1 / 2On Wednesday, Priyanka Chaturvedi targeted the Congress leadership alleging that the partymen who misbehaved and threatened her were being let off with no punishment. (PTI FILE)

priyanka chaturvedi  file pic

2 / 2Priyanka Chaturvedi (File Pic)

PreviousNext

कांग्रेस पार्टी का हाथ छोड़नेवाली प्रियंका चतुर्वेदी ने शुक्रवार को शिवसेना का दामन थाम लिया। उन्होंने मुंबई में मातोश्री पहुंचकर शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस बात की घोषणा की। प्रियंका उन कांग्रेस कार्यकर्ताओं की दोबारा बहाली से नाराज थीं, जिनके ऊपर उन्होंने बदसलूकी का इल्जाम लगाया था।

काफी सोच समझकर किया शिवसेना ज्वाइन

शिवसेना ज्वाइन करने को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा- मैं जानती थी कि मुझे अपने पिछले बयान और विचारों को लेकर जिम्मेदार ठहराया जाएगा और पूछा जाएगा कि कैसे इस नतीजे पर पहुंची। लेकिन, मैं यह कहना चाहती हूं कि शिवसेना ज्वाइन करने का फैसला मैनें काफी सोच समझकर लिया है।

कांग्रेस पार्टी में महसूस कर रही थी अपमानित

प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा कि उन्होंने कांग्रेस पार्टी छोड़ दी क्योंकि जिस तरह से उनका पार्टी में सलूक किया जा रहा था उससे वह अपमानित महसूस कर रही थी। प्रियंका ने बताया कि उन्होंने किस तरह दस साल तक बिना किसी स्वार्थ के कांग्रेस पार्टी की सेवा की। प्रियंका ने कहा कि उन्होंने बदसलूकी से नाराज होकर कांग्रेस पार्टी छोड़ी है। उन्होंने कहा- मैनें आत्म सम्मान की लड़ाई लड़ी। महिला का सम्मान एक बड़ा मुद्दा है।

उन्होंने गुरूवार को कांग्रेस के प्रवक्ता समेत सभी पदों से इस्तीफा पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी को भेज दिया था। वह कांग्रेस में राष्ट्रीय प्रवक्ता और मीडिया सेल की संयोजक थीं। इससे पहले, शुक्रवार की सुबह शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत ने कहा कि कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा देनेवाली प्रियंका चतुर्वेदी आज (शुक्रवार) शिवसेना ज्वाइन करने जा रही है।

पिछले साल मथुरा में उनके प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान हंगामा करनेवालों को दोबारा पार्टी में बहाल करने के फैसले पर प्रियंका ने सार्वजनिक तौर पर आपत्ति जताते हुए उसकी आलोचना की थी। उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने उनकी शिकायत के बाद उन पार्टी कार्यकर्ताओँ को निलंबित कर दिया था।

लेकिन, खबरों के मुताबिक, कांग्रेस के पश्चिमी यूपी के प्रभारी की सिफारिश पर उन सभी पार्टी कार्यकर्ताओं को दोबारा बहाल कर दिया गया था। बुधवार को प्रियंका चतुर्वेदी ने पार्टी नेतृत्व पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने पार्टी के लिए खून पसीना बहानेवालों की बजाय उन लोगों को प्राथमिकता दी जो ‘गुंडे’ हैं।

ये भी पढ़ें: नाराज प्रियंका चतुर्वेदी ने कांग्रेस के सभी पदों से दिया इस्तीफा

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Sanjay Raut says Priyanka Chaturvedi will join Shiv Sena today