DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:
asianpaints

यूपी: वोट डालते बिलारी से सपा विधायक का वीडियो वायरल, SP ने दिए जांच के आदेश

तीसरे चरण के चुनाव के दौरान उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में बिलारी विधायक मोहम्मद फहीम का वीडियो वारयल होने से प्रशासनिक अमले में हड़कंप मच गया। दरसअल, बिलारी विधायक ने बूथ पर वोट डालने की वीडियो बनाकर इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। वीडियो वायरल होते ही प्रशासन के हाथ-पांव फूल गए। सत्ताधारी दल भाजपा ने जहां इस मसले पर प्रशासन को कठघरे में खड़ा किया वहीं अन्य दलों ने भी इस पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की।

मुरादाबाद की बिलारी विधासनभा से मोहम्मद फहीम सपा से विधायक हैं। वह मंगलवार को बिलारी में वोट डालने पहुंचे। वोट डालने के साथ ही उन्होंने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। इसमें वह साइकिल के निशान पर वोट डालते नजर आ रहे हैं। उनके साथ बाहर बूथ पर कई समर्थक भी खड़े हैं। बूथ पर फोटों खींचकर वोट डालने का बिलारी विधायक का वीडियो वायरल होने से हड़कंप मच गया। बूथ पर मोबाइल फोन ले जाना प्रतिबंधित था तो बिलारी विधायक मोबाइल अंदर तक कैसे ले गए। इस मामले को डीएम ने गंभीरता से लिया है। उन्होंने मामले में कड़ी नाराजगी जताने के साथ ही जांच के आदेश दिए हैं। एसपी ने सीओ बिलारी को जांच के निर्देश दिए हैं।

संभल में धरने पर बैठे भाजपा प्रत्याशी, पुलिस ने भांजी लाठियां
संभल में फर्जी वोटिंग के आरोप में भाजपा प्रत्याशी मतदान केंद्र के बाहर ही धरने पर बैठ गए तो मुरादाबाद में एक बूथ के बाहर पुलिस को लाठी भाजनी पड़ी। भाजपा कार्यकर्ताओं का आरोप है कि पुलिस ने लाठीचार्ज किया है। संभल में भाजपा प्रत्याशी परमेश्वर लाल सैनी जैसे ही एक मतदान केंद्र के बाहर धरने पर बैठे प्रशासनिक अमले में हड़कंप मच गया। आनन फानन में  अधिकारी वहां पहुंचे। भाजपा प्रत्याशी का कहना है कि यहां फर्जी वोटिंग हो रही है। एसडीएम और सीओ ने प्रत्याशी से बात की और उन्हें आश्वासन दिया, तब मामला शांत हुआ।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Samajwadi Party MLA video of casting vote gone viral on Facebook