DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:
asianpaints

रोजी-रोटी नहीं जज्बात की बात कर रही भाजपा : सचिन पायलट

राजस्थान के उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा कि दो चरणों के चुनावों से भाजपा में हताशा है। कांग्रेस को 2004 से भी ज्यादा सीटें मिलेगी। देश में कांग्रेस अन्य साथी दलों संग यूपीए तीन यानी यूपीए प्लस-प्लस सरकार की बनेगी। देश में नफरत के माहौल के लिए उन्होंने भाजपा को जिम्मेदार ठहराया। 

शुक्रवार को उपमुख्यमंत्री कांग्रेस प्रत्याशी इमरान प्रतापगढ़ी के समर्थन में चुनाव प्रचार के लिए आए थे। मुरादाबाद में डिप्टी सीएम ने वोट की अपील करते हुए पदयात्रा भी की। पत्रकारों से बातचीत में राजस्थान के डिप्टी सीएम ने देश में खिलाफ के लिए भाजपा को जिम्मेदार ठहराया। कहा कि भाजपा रोजी-रोटी की बजाय जज्बात की बात कर रही है। भाजपा ने वादे किए पर खरा नहीं उतर पाई। यही कारण है कि तीन राज्यों में उसे हार का सामना करना पड़ा। गैस सिलेंडर, पेट्रोल के दाम बढ़ रहे है।

भाजपा ज्यूडीशियरी, आरबीआई, मीडिया आदि संस्थाओं को खत्म कर रही है। कांग्रेस का कहना है कि दुश्मनी नहीं आपसी प्रतिस्पर्धा से चुनाव हो। जनता के हाथ में चॉबी है, उसे ही फैसला करना है।  भाजपा पर हमला करते हुए बोले कि पांच साल पहले मॉब लिंचिंग का इस्तेमाल शायद हुआ हो। आज भाजपा से सवाल पूछने वाला ही देशद्रोही हो जाता है।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Rozi roti nhi jazbaat ki baat karr rahi hai BJP says Sachin Pilot in Moradabad