DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:
asianpaints

लोकसभा चुनाव 2019- वंदे मातरम पर आपत्ति करने वाले टुकड़े-टुकड़े गैंग के साथी : मोदी

tejashwi yadav and sushil kumar modi photo-ht

उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि राजद के लोग भारत के टुकड़े-टुकड़े करने की मंशा रखने वालों के साथ है। इसलिए उन्हें वंदे मातरम् बोलने में परेशानी है।

रविवार को जारी बयान में उप मुख्यमंत्री ने कहा कि स्वाधीनता सेनानियों ने वंदे मातरम के नारे लगाए। आजादी के बाद इसे राष्ट्रगीत घोषित किया गया। संसद सत्र के समापन पर वंदे मातरम गाया जाता है।  

सवाल किया कि क्या राजद का कोई व्यक्ति अगर सांसद चुना जाता है तो क्या वह वंदे मातरम गान के समय चुप रह कर राष्ट्रगीत का अपमान करेगा। मध्यप्रदेश में हर महीने की पहली तारीख को सभी सरकारी कर्मचारी वंदे मातरम का गानकर देशभक्ति प्रकट करते हैं। कांग्रेस चाहकर भी इस परंपरा को बंद नहीं कर पाई। राजद को वंदे मातरम पर आपत्ति के बजाय देशद्रोह कानून खत्म करने के कांग्रेस के वादे पर सवाल उठाना चाहिए। 

सुशील मोदी ने अररिया में रोडशो में कहा- लालू यादव को परिवार का ही कोई सदस्य दे सकता है जहर

सांप्रदायिक ध्रुवीकरण की कोशिश कर रहा विपक्ष : नित्यानंद
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सांसद नित्यानंद राय ने विपक्ष पर साम्प्रदायिक धुव्रीकरण का आरोप लगाया है। कहा कि अररिया में पीएम की सभा के बाद बिहार के लोग उत्साहित हैं। 
रविवार को जारी बयान में प्रदेश अध्यक्ष्र ने कहा कि यह चुनाव विकास और बदहाली के बीच है। आतंक का साथ देने वालों और आतंक की कमर तोड़ने वालों के बीच है। एक मजबूत सरकार और एक मजबूर सरकार के बीच का यह चुनाव है। महामिलावटी लोग परेशान हैं और सांप्रदायिक आधार पर ध्रुवीकरण करना चाह रहे हैं। 
प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि इन लोगों की जमीन खिसक चुकी है, इसलिए ये लोग किसी भी तरह सांप्रदायिक ध्रुवीकरण चाहते हैं। हालांकि, बिहार की जनता ऐसा होने नहीं देगी और विपक्ष का बोरिया-बिस्तर इसी चुनाव में बंध जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:RJD with those who intend to disintegrate India Sushil Modi