DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:
asianpaints

Lok Sabha Elections 2019- राजद ने भाजपा से मिल महागठबंधन को कमजोर किया : पप्पू यादव

जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्ट्रीय संरक्षक राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने आरोप लगाया कि राजद ने भाजपा से मिलकर महागठबंधन को कमजोर किया है। राजद नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने धर्मनिरपेक्ष ताकतों को कमजोर किया है।

पप्पू यादव ने मंदिरी स्थित आवास पर प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि राजद ने चतरा में कांग्रेस प्रत्याशी के खिलाफ अपना उम्मीदवार खड़ा कर दिया है। सुपौल में कांग्रेस प्रत्याशी के खिलाफ भी उम्मीदवार उतारने का आरोप लगाया। कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की सभा में बुलाने पर भी तेजस्वी नहीं गए। वहीं, दरभंगा में अली अशरफ फातमी को उम्मीदवार नहीं बनाकर भाजपा को वाकओवर दे दिया गया। बेगूसराय में कन्हैया के खिलाफ भाजपा के समर्थन में राजद ने उम्मीदवार उतारा है। 

Lok Sabha Elections 2019- नमो के पक्ष में देश में गत चुनाव से भी तेज लहर : सुशील मोदी

मधेपुरा से प्रत्याशी पप्पू यादव ने कहा कि कन्हैया कुमार, मधुबनी में निर्दलीय शकील अहमद और जहानाबाद में सांसद अरुण कुमार को जाप (लो) समर्थन देगी। वह खुद कन्हैया के पक्ष में चुनाव प्रचार में शामिल होंगे। प्रेस कॉन्फ्रेंस में पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव एजाज अहमद, राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रेमचंद सिंह, राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन पप्पू  मौजूद थे। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:RJD weakened Grand alliance consolidated with BJP Pappu yadav