DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:
asianpaints

राजद को बड़ा झटका: भाजपा में जाएंगी अन्नपूर्णा देवी, मुख्यमंत्री से की मुलाकात, कोडरमा सीट से लड़ सकती हैं

झारखंड में राजद को बड़ा झटका लगा है। पार्टी की प्रदेश अध्यक्ष अन्नपूर्णा देवी भाजपा में शामिल होंगी। पार्टी उन्हें कोडरमा से उम्मीदवार बनाएगी। हालांकि इसकी अभी अधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, पर अन्नपूर्णा देवी की मुख्यमंत्री रघुवर दास और राष्ट्रीय महामंत्री भूपेंद्र यादव से मुलाकात ने इसे पुख्ता कर दिया है। अन्नपूर्णा देवी रविवार शाम दोनों नेताओं से मिलने मुख्यमंत्री आवास पर पहुंची। तीनों के बीच लंबी बातचीत हुई। उम्मीद है कि भाजपा सोमवार को इसकी अधिकारिक घोषणा करेगी। 

कयास पर लगा विराम
अन्नपूर्णा देवी के भाजपा में शामिल होने का कयास लंबे समय से लगाया जा रहा था। बीच के दिनों में अन्नपूर्णा देवी ने संवाददाता सम्मेलन कर इसका खंडन किया और फिर कयास पर विराम लग गया था। भाजपा द्वारा कोडरमा, चतरा और रांची सीट पर उम्मीदवार घोषणा नहीं किए जाने के बाद एक बार फिर पिछले दो दिनों से अन्नपूर्णा के भाजपा में शामिल होने की चर्चा तेज हो गई थी। सूत्रों के मुताबिक अन्नपूर्णा की दिल्ली में राष्ट्रीय नेताओं से बातचीत हो चुकी है। अब केवल प्रदेश स्तर पर औपचारिकताएं पूरी की जा रही हैं।
 

नेतृत्व आज करेगा घोषणाः
केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक सोमवार को दिल्ली में होगी। इससे पहले अऩ्नपूर्णा देवी विधिवत भाजपा की सदस्यता ग्रहण करेगी। इसके बाद दिल्ली से उनके चुनाव लड़ने की घोषणा की जाएगी। 

महागठबंधन की बैठक में शामिल नहीं हुईं अन्नपूर्णा 
राजद की प्रदेश अध्यक्ष अन्नपूर्णा देवी रविवार को होने वाली महागठबंधन की बैठक में शामिल नहीं हुईं। तबीयत खराब होने के कारण वे राज्य ईकाई की बैठक में भी शामिल नहीं हुईं।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:RJD state president Annapurna Devi may go to the BJPs discussion Koderma could not get ticket