DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:
asianpaints

Lok Sabha Elections 2019- नमो के पक्ष में देश में गत चुनाव से भी तेज लहर : सुशील मोदी

उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि पांच साल में प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी और13 साल में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जितना काम किया है उतना राजद- कांग्रेस तीन जन्म में नहीं कर सकता। ये विकास पर चुनाव नहीं लड़ रहहे हैं। केवल आरक्षण पर झूठा प्रचार कर रहे हैं। आरक्षण कोई खत्म नहीं कर सकता। नरेन्द्र मोदी ने तो गरीब सवर्णो को दस प्रतिशत आरक्षण देकर उसे आगे बढ़ाया है। नरेन्द्र मोदी युद्ध और शांति दोनों के मसीहा हैं। पहली बार पिछड़ा समाज का पीएम बना है। 

मोदी पाटलीपुत्र के भाजपा उम्मीदवार रामकृपाल यादव की नामांकन सभा में बोल रहे थे। गुरुवार को सभा श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में हुई। कहा कि इस बार 2014 से भी तेज आंधी है। सभी 40 सीटों से नरेन्द्र मोदी ही चुनाव लड़ रहे हैं। वोट राम कृपाल यादव को दें या रविशेंकर प्रसाद को जाएगा नरेन्द्र मोदी की झोली में।

लोकसभा चुनाव 2019: दरभंगा में बोले पीएम मोदी- मिथिलांचल को पर्यटन के लिहाज से देंगे बढ़ावा

नरेन्द्र मोदी के कारण मुस्लिम देशों से भारत के बेहतर संबंध हुए। कश्मीर के ढाई जिलों को छोड़ कहीं भी आतंकी हमला नहीं हुआ। मुम्बई हमला हुआ तो मनमोहन सिंह दुनियाभर में रोते फिर रहे थे। पुरी और पुलवामा में घटना घटी तो नरेन्द्र मोदी ने घर में घुसकर मारा। चुनाव में महंगाई पर चर्चा नहीं हो रही है। पीएम ने महंगाई के साथ काले धन पर भी करारा हमला किया है। साठ साल में गंगा पर मात्र तीन पुल बने आज दो नये पुल चालू हो गये और 12 नये बन रहे हैं। हार गांव को बिजली मिल रही है। इस साल के अंत तक हर खेत को बिजली मिल जाएगी वह भी 75 पैसे प्रति यूनिट की दर से। 

जदूय के प्रदेश अध्यक्ष बशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश सबल हुआ है। भ्रष्टाचार मिटाने का संकल्प पीएम ने लिया है। पथ निर्माण मंत्री नंद किशोर यादव और सांसद सीपी ठाकुर, भीम सिंह, संजीव चौरसिया, नितिन नवीन, राजीव रंजन रणवीर नंदन और विवेक ठाकुर ने भी संबिेधत किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Rare wave than in 2014 elections in favor of Narendra Modi Sushil Modi