DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:
asianpaints

Lok Sabha Elections 2019- लालूजी को रामकृपाल ने दिया बड़ा धोखा: तेजस्वी

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने गुरुवार को बिक्रम में चुनावी जनसभा में कहा कि भाजपा और नीतीश कुमार को सबसे ज्यादा डर लालूजी से लगता है। कहा कि साजिश करके लालू प्रसाद को जेल भेजकर इन लोगों ने सोचा कि अब संविधान बदल देंगे। मगर उनका बेटा और राहुल गांधी अभी हैं। गरीबों के हक और संविधान से कोई छेड़छाड़ नहीं करने देंगे। तेजस्वी ने कहा कि लालू प्रसाद को जितना बड़ा धोखा नीतीश कुमार ने दिया, उससे कहीं बड़ा धोखा रामकृपाल यादव ने दिया है।

मीसा भारती को जिताने की अपील करते हुए कहा कि रामकृपाल यादव जब हमारी पार्टी में थे तो भाजपा को नागनाथ और जदयू को सांपनाथ कहते थे। बिहार में कागजों में शराबबंदी की गई है। इसके नाम पर जेब भरी जा रही है। कहा कि नीतीश कुमार पीएम बनने का सपना देख रहे हैं पर सीएम भी नहीं रह पाएंगे। कहा कि प्रधानमंत्री पांच साल की उपलब्धियां गिनाने की जगह सिर्फ मेरे पिता और राहुल गांधी के पिता को अपशब्द कह रहे हैं। कहा कि नियोजित शिक्षकों को अंधकार से बाहर निकालेंगे। उन्होंने 23 मई, भाजपा गई का नारा लगवाया।

Lok Sabha Elections 2019- बिहार में क्लीन स्वीप करेगा महागठबंधन: राहुल गांधी

रालोसपा के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाह ने कहा कि कमल वहीं खिलेगा, जहां कीचड़ होगा। कहा कि नरेंद्र मोदी को बताना चाहिए कि नीतीश कुमार ने नाखुनों के जो सैंपल डीएनए जांच के लिए दिल्ली भिजवाए थे, उनकी जांच रिपोर्ट क्या आई। कहा कि चुनाव बाद दिल्ली में सरकार बदलेगी तो दलितों, पिछड़ों, गरीबों संग न्याय होगा। कहा कि दलित-पिछड़ी जाति के लोग भी जज बनेंगे और तब लालू प्रसाद और उपेंद्र कुशवाह जैसे लोगों को न्याय मिलेगा। आह्वान किया कि काराकाट और उजियारपुर में हमें राजद ने सहयोग किया सो पाटलिपुत्र में रालोसपा समर्थक राजद प्रत्याशी मीसा भारती को जिताएं।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डॉ. मदन मोहन झा ने कहा कि मीसा भारती पिछला चुनाव हारकर भी क्षेत्र और जनता से कभी अलग नहीं हुईं। कहा कि नरेंद्र मोदी ने कोई वादा पूरा नहीं किया और राहुल गांधी ने जो भी कहा वो कर दिखाया। कांग्रेस अभियान समिति के अध्यक्ष डॉ. अखिलेश प्रसाद सिंह ने ब्रह्मर्षि समाज के लोगों से मीसा भारती को जिताने की अपील की। कहा कि मीसा भारती को दिया वोट, राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए होगा। 

पाटलिपुत्र से राजद प्रत्याशी मीसा भारती ने कहा कि पीएम ने किसानों, युवाओं, महिलाओं से किया कोई वायदा नहीं निभाया। कहा कि मुस्लिम महिलाओं की चिंता करने वाले प्रधानमंत्री को हिंदू महिलाओं की भी चिंता करनी चाहिए। अध्यक्षता राजद के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे ने की। बिहार कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल, तेज प्रताप यादव, विधायक सिद्धार्थ, भाई वीरेंद्र आदि मौजूद रहे। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ramkrishna yadav give big cheat to Lalu prasad Tejaswi