फोटो गैलरी

Hindi News लोकसभा चुनावप्रधानमंत्री मोदी जमुई से बिहार में प्रचार की शुरुआत करेंगे: रामविलास पासवान

प्रधानमंत्री मोदी जमुई से बिहार में प्रचार की शुरुआत करेंगे: रामविलास पासवान

दो अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जमुई से बिहार में चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे। यह जानकारी केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने स्टेडियम मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए दी। वे एनडीए...

प्रधानमंत्री मोदी जमुई से बिहार में प्रचार की शुरुआत करेंगे: रामविलास पासवान
जमुई | हिन्दुस्तान प्रतिनिधिTue, 26 Mar 2019 11:44 AM
ऐप पर पढ़ें

दो अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जमुई से बिहार में चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे। यह जानकारी केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने स्टेडियम मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए दी। वे एनडीए प्रत्याशी चिराग पासवान के नामांकन में हिस्सा लेने सोमवार को जमुई आये थे। उन्होंने राहुल गांधी से चिराग की तुलना करते हुए कहा कि चिराग राजनीति में ज्यादा परिपक्व हैं। मोदी के मंत्रिमंडल में मेरे से ज्यादा लोकप्रिय आपका सांसद है। जमुई में रेलवे का प्रोजेक्ट लाना, वो भी तीन हजार करोड़ का कोई छोटा काम नहीं है।

चिराग के अनवरत प्रयत्न का नतीजा है कि गोद लिए गांव को रेलवे से जोड़ने में वे सफल हुए। इस दौरान उन्होंने पाकिस्तान के आंतकी कैंपों पर किये गये सर्जिकल स्ट्राइक की चर्चा करते हुए कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी के कार्यकाल में ही यह संभव हुआ। उन्होंने मतदाताओं से आह्वान किया कि हाजीपुर से मेरी जीत के रिकॉर्ड को इसबार तोड़ दीजिये। ऐसा कर आप सांसद नहीं बल्कि एक केन्द्रीय मंत्री को जीताएंगे। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें