DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:
asianpaints

Lok Sabha Elections 2019- राम मंदिर भाजपा की राजनीतिक प्रतिबद्धता : रविशंकर

केंद्रीय विधि मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा है कि राम मंदिर भाजपा का चुनावी एजेंडा नहीं है, यह हमारी राजनीतिक प्रतिबद्धता है। राम मंदिर करोड़ों लोगों की आस्था और गौरव का विषय है। सहमति व विधिक प्रक्रिया से राम मंदिर का निर्माण जरूर होगा। 

मंगलवार को प्रदेश कार्यालय में बिहार भाजपा प्रभारी भूपेन्द्र यादव और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष नित्यानंद राय के साथ पार्टी का संकल्प पत्र के नाम से बने घोषणा पत्र को जारी करने के बाद पत्रकारों से बातचीत में केंद्रीय मंत्री ने कहा कि भाजपा का घोषणा पत्र भविष्य का भारत गढ़ने वाला है। देश की अस्मिता, सुरक्षा व भविष्य से जुड़ा है।  सड़क, बिजली, रोजगार सहित तमाम क्षेत्रों में बेहतर काम करने वाली योजनाओं को मोदी सरकार आगे बढ़ाएगी। 

एक सवाल पर कहा कि जब-जब कपिल सिब्बल व दिग्विजय सिंह कुछ बोलते हैं, भाजपा का वोट बढ़ता है। अमित शाह के खिलाफ की गई टिप्पणी को हताशा का परिचायक बताया। कहा, कपिल सिब्बल पर कानूनी कार्रवाई होगी। बिहार को विशेष दर्जा के सवाल पर कहा कि विशेष पैकेज के तहत काम हो रहे हैं।

सुशील मोदी और रामविलास का हेलीकॉप्टर आंधी में घिरा, खेत में हुई इमरजेंसी लैंडिंग

कांग्रेस का घोषणा पत्र टुकड़े-टुकड़े गैंग के साथ
केंद्रीय मंत्री ने कहा कि भाजपा का संकल्प पत्र और कांग्रेस के घोषणा पत्र में भविष्य के भारत को लेकर मूल दृष्टि का अंतर है। 55 वर्षों तक राज करने के बाद अब कांग्रेस न्याय की बात कर रही है। कांग्रेस का घोषणा पत्र टुकड़े-टुकड़े गैंग के साथ है। कांग्रेस ने 72 हजार की जो हवाई बात कही है, वह गरीबों के साथ क्रूर मजाक है। कांग्रेस पर तंज कसा कि देश में दिन में सपने दिखाने पर पाबंदी नहीं है। इंदिरा गांधी ने 1971 में गरीबी हटाओ का नारा दिया था, हटी क्या? 

लोगों के सलाह पर बना घोषणा पत्र 
भूपेन्द्र यादव और नित्यानंद राय ने कहा कि देश के करोड़ों लोगों से सलाह लेकर भाजपा का संकल्प पत्र बना है। 2014 में देश में 65 एयरपोर्ट थे जो अब 105 हो गए हैं। भाजपा का संकल्प पत्र यथार्थ की बुनियाद पर टिका है। मौके पर विधायक अरुण कुमार सिन्हा, देवेश कुमार,निखिल आनंद, अशोक भट्ट , पंकज सिंह आदि मौजूद थे।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ram Mandir BJPs political commitment Ravi Shankar Prasad