Ram Gopal Yadav says I came in Political world on the order of Mulayam Singh Yadav - नेताजी के आदेश पर राजनीति की दुनिया में रखा कदम : रामगोपाल DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नेताजी के आदेश पर राजनीति की दुनिया में रखा कदम : रामगोपाल

समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रमुख महासचिव रामगोपाल यादव ने कहा कि उन्होनें नेताजी (मुलायम सिंह यादव) के आदेश को पूरा करने के लिए राजनीति के क्षेत्र में कदम रखा।

इटावा संसदीय क्षेत्र में सपा उम्मीदवार कमलेश कठेरिया के समर्थन मे आयोजित सभाओं को संबोधित करते हुए रामगोपाल यादव ने कहा कि मुझे मंत्री पद की अभिलाषा कभी नहीं रही। बिना मंत्री बने जनता की सेवा करते रहने का आंनद ही कुछ और है। मेरी राजनीति में आने की ही इच्छा नहीं थी। मुझे नेता जी राजनीति में लाये और नेता जी का आदेश परिवार में कोई नही टालता इसी लिए मैं भी राजनीति में आ गया।

उन्होंने कहा कि अगर वो मंत्री बन जाते तो जनता के काम नही कर पाते क्योंकि मंत्री बनने के बाद जिम्मेदारी ओर भी बढ़ जाती है, व्यस्तता भी बढ़ जाती है। बिना मंत्री बने जनता की सेवा करता करते रहने की इच्छा है। अभी भी रोज़ 100 से 150 लोग अपनी समस्याएं लेकर उनसे मिलने आते है और वो उनकी समस्याएं सुन कर उनको हल करने की कोशिश करने मे आंनद की अनूभूति का एहसास होता है।

उन्होने मंच से अपने मोबाइल फोन में कैद पीएम नरेंद्र मोदी के 2014 के चुनाव के दरम्यान भाषणों की रिकार्डिंग को सुनाया। उन्होंने कहा कि सरकार मे काबिज होने से पहले जैसी बाते भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता रख रहे थे आज सभी के सभी उन बातों को पूरी तरह से भूल रहे है।

रामगोपाल यादव ने कहा कि 2014 में देश वासियों को अच्छे दिन का सपना दिखाने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अच्छे दिन की बात करना भी मुनासिब नहीं समझते क्योंकि अच्छे दिन के बजाय जनता को बुरे दिन भाजपा ने दिखाये है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रचार के दरम्यान अब अच्छे दिन की बात करना पूरी तरीके से भूल चुके हैं क्योंकि उनको एहसास इस बात का हो चुका है कि अच्छे दिन का नारा अब कोई सुनना नहीं चाहता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ram Gopal Yadav says I came in Political world on the order of Mulayam Singh Yadav