DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:
asianpaints

22 अप्रैल को अमेठी में होंगे राहुल, तीन सभाओं को करेंगे सम्बोधित

लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन करने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी चुनाव प्रचार के लिए 22 अप्रैल को एक दिवसीय दौरे पर अमेठी आ रहे हैं। यहां वह तीन विधानसभाओं में आयोजित जनसभा को सम्बोधित करेंगे। अमेठी संसदीय क्षेत्र से लगातार चौथी बार चुनाव मैदान में उतरे राहुल गांधी का कांग्रेस अध्यक्ष के रूप में यह पहला चुनाव है।

 बीते 10 अप्रैल को नामांकन दाखिल करने के बाद सोमवार को वह अपने अमेठी चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे। एक दिनी अमेठी दौरे पर आ रहे राहुल गांधी सोमवार की सुबह लखनऊ एअरपोर्ट पर उतरने के बाद सड़क मार्ग से तिलोई पहुंचेंगे। जहां आईटीआई ग्राउंड पर आयोजित जनसभा को सम्बोधित करेंगे। इसके बाद वह सलोन विधानसभा के परसदेपुर में आयोजित चुनावी रैली को सम्बोधित करेंगे।

परसदेपुर से निकलकर राहुल गांधी अमेठी विधानसभा के भादर ब्लाक के घोरहा मिनी स्टेडियम में आयोजित जनसभा को सम्बोधित करेंगे। राहुल गांधी के कार्यक्रम को लेकर कांग्रेस पदाधिकारियों द्वारा गांव गांव भ्रमण कर लोगों से जनसभा में शामिल होने की अपील की जा रही है। पार्टी के जिला प्रवक्ता अनिल सिंह ने राहुल गांधी के कार्यक्रम की पुष्टि की है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Rahul to address three meetings in Amethi on April 22