DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:
asianpaints

राहुल गांधी दो मई को झारखंड आएंगे, सिमडेगा में कालीचरण के लिए मांगेंगे वोट

congress president rahul gandhi during an election rally in ajmer

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी दो मई को झारखंड आयेंगे। वे खूंटी लोकसभा क्षेत्र के सिमडेगा में जनसभा को संबोधित करेंगे। राहुल गांधी सुबह 10 बजे खूंटी से पार्टी प्रत्याशी कालीचरण मुंडा के समर्थन में वोट मांगेंगे। इसकी जानकारी पार्टी के मीडिया प्रभारी राजेश ठाकुर ने दी। इस जनसभा में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ अजय कुमार, विधायक दल के नेता आलमगीर आलम, पार्टी प्रत्याशी कालीचरण मुंडा समेत अन्य नेता मौजूद रहेंगे।  

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल 27 को रांची में, करेंगे सभाएं
कांग्रेस के स्टार प्रचारक छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 27 अप्रैल को एक दिवसीय दौरे पर झारखंड आयेंगे। वे रांची लोकसभा क्षेत्र के ईचागढ़, सिल्ली, तमाड़, रामगढ़ और ओरमांझी में जनसभा को संबोधित करेंगे। वे पार्टी प्रत्याशी सुबोधकांत सहाय के पक्ष में वोट मांगेंगे। इस दौरान पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ अजय कुमार, विधायक दल के नेता आलमगीर आलम समेत पार्टी प्रत्याशी सुबोधकांत सहाय मौजूद रहेंगे। 

पार्टी के प्रवक्ता लालकिशोर नाथ शाहदेव ने बताया कि 26 अप्रैल पूर्व केंद्रीय मंत्री तारिक अनवर, प्रदेश अध्यक्ष डॉ अजय कुमार, सांसद धीरज प्रसाद साहू, पूर्व मंत्री बंधु तिर्की पलामू और चतरा लोकसभा में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। ये सभाएं पलामू लोकसभा के गढ़वा स्थित खरौंदी, नवाडीह व रूईडीह में और चतरा लोकसभा के बरवाडीह व महुआटांड़ में होगी। उधर, 27 अप्रैल को ही पूर्व केंद्रीय मंत्री जयराम रमेश भी रांची आयेंगे। वे कांग्रेस भवन में चुनाव को लेकर मीडिया कर्मियों से बातचीत करेंगे। 

हर प्रत्याशी चाह रहे राहुल-प्रियंका की सभा 
कांग्रेस के हर प्रत्याशी अपने लोकसभा क्षेत्र में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रियंका गांधी की एक-एक सभा की मांग कर रहे हैं। पार्टी प्रत्याशियों ने कांग्रेस भवन स्थित वार रूम में इसके लिए दवाब भी बना रहे हैं। कांग्रेस के नेता प्रत्याशियों की अर्जी से प्रदेश नेतृत्व को और प्रदेश नेतृत्व आलाकमान को अवगत करा रहे हैं। हालांकि अब तक राहुल गांधी व प्रियंका गांधी की सभाएं तय नहीं हो सकी हैं। उधर, नवजोत सिंह सिंद्धू भी इसी महीने झारखंड आयेंगे, जबकि सांसद सह अभिनेता शत्रुघ्न   सिन्हा और अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर भी सभाएं व रोड शो करेंगे।


 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Rahul Gandhi will come to Jharkhand on May 2 vote for Kalicharan in Simdega