DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:
asianpaints

लोकसभा चुनाव 2019: राहुल गांधी का पटना में रोड शो आज

rahul gandhi road show

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी गुरुवार की शाम साढ़े पांच बजे पटना में रोड शो करेंगे। इससे पहले दोपहर साढ़े तीन बजे बिक्रम में पाटलिपुत्र से राजद प्रत्याशी मीसा भारती के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे। वहां से वह हेलीकॉप्टर से पटना एयरपोर्ट पहुंचेंगे और फिर सड़क मार्ग से रोड शो स्थल तक जाएंगे।

कांग्रेस प्रत्याशी शत्रुघ्न सिन्हा के समर्थन में उनका रोड शो मोइनुल हक स्टेडियम के निकट से आरंभ होकर दिनकर गोलंबर से नाला रोड होते हुए बुद्ध मूर्ति पर समाप्त होगा। पहले उनका हैलीकॉप्टर मोइनुल हक स्टेडियम में उतरना था पर सूत्रों की मानें तो प्रशासनिक अनुमति न मिलने के कारण ऐसा न हो सका। बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. मदन मोहन झा ने अधिकाधिक लोगों से इसमें पहुंचने की अपील की है।

शाम 6 से रात 9 बजे तक बदला रहेगा ट्रैफिक
कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के रोड शो को लेकर गुरुवार की शाम छह बजे से लेकर रात नौ बजे तक ट्रैफिक बदला रहेगा। मोइनुलहक स्टेडियम, प्रेमचंद गोलंबर से दिनकर गोलंबर, नाला रोड तक की यातायात व्यवस्था में बदलाव किया गया है।

नाला रोड चौक से दिनकर गोलंबर तक वाहन नहीं चलेंगे। भट्टाचार्य-पीरमुहानी की ओर से नाला रोड जाने वाले वाहन नाला रोड चौक से ठाकुरबाड़ी, राजेंद्र पथ, बारीपथ, मछुआटोली होते हुए जा सकते हैं। दिनकर गोलंबर से भी नाला रोड की ओर गाड़ियां नहीं जाएंगी। ये गाड़ियां दिनकर गोलंबर से मछुआटोली चौक होते हुए बारीपथ के रास्ते जाएंगी।

आज यहां नो इंट्री
वैशाली गोलंबर से दिनकर गोलंबर की ओर नो इंट्री रहेगी। यहां से गाड़ियां मैकडॉवेल गोलंबर से बाजार समिति की ओर जाएंगी। लोहानीपुर से अनुग्रह नारायण रोड होते हुए कदमकुआं की ओर गाड़ियां जा सकती हैं। प्रेमचंद गोलंबर से मोइनुलहक स्टेडियम या दिनकर गोलंबर की ओर गाड़ियां नहीं जाएंगी। ये वाहन प्रेमचंद गोलंबर से सैदपुर रोड, बारीपथ से पूरब और पश्चिम की ओर जाएंगे। मैकडॉवेल गोलंबर से उत्तर प्रेमचंद गोलंबर की ओर भी गाड़ियां नहीं जाएंगी। ये गाड़ियां बहादुरपुर रोड होकर बाजार समिति की ओर जाएंगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Rahul Gandhi Road Show in Patna Live Updates