DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:
asianpaints

हेलीकाप्टर से नामांकन करने पहुंचेंगे राहुल गांधी, प्रियंका और सोनिया के साथ करेंगे रोड शो  

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी 10 अप्रैल को अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। वे हेलीकाप्टर से अपनी मां सोनिया गांधी व बहन प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ यहां पहुंचेंगे। इस दौरान वे एक रोड शो भी करेंगे।

अमेठी सांसद का उड़नखटोला संजय गांधी अस्पताल परिसर में बने गेस्ट हाउस की ओर उतरेगा। यहां पर हैलीपेड का निर्माण किया जाएगा। 10 अप्रैल को सुबह लगभग साढ़े नौ बजे वे मां सोनिया गांधी व बहन प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ यहां उतरेंगे। यहां से उतरकर वे सड़क मार्ग से मुंशीगंज से ही रोड शो करेंगे। रास्ते में जगह-जगह पर उनका स्वागत किया जाएगा। वहीं गौरीगंज बाजार में विशेष रूप से पुष्प वर्षा व स्वागत का कार्यक्रम होगा। इसके बाद वे कलेक्ट्रेट पहुंचकर नामांकन दाखिल करेंगे। यहां से पुन: हेलीपैड के लिए रवाना हो जाएंगे। कांग्रेस जिलाध्यक्ष योगेंद्र मिश्र ने एसडीएम अमित कुमार सिंह से कार्यक्रम को लेकर अनुमति के लिए आवेदन किया है।

एसडीएम ने बताया कि सभी जिम्मेदार अधिकारियों को पत्र भेजकर रिपोर्ट मांगी गई है। रिपोर्ट मिलने के बाद नियमानुसार अनुमति प्रदान की जाएगी। वहीं राहुल गांधी के नामांकन को लेकर कांग्रेस पार्टी भी पूरी तैयारी बना रही है। पार्टी के लोगों का प्रयास है कि अधिक से अधिक युवाओं को जुलूस में शामिल किया जाए। इसी क्रम में रविवार को सैकड़ों युवाओं ने एमएलसी दीपक सिंह के समक्ष कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। संदीप मौर्य, विनय गुप्ता, अभिषेक मौर्य, सर्वेश तिवारी आदि युवाओं ने सदस्यता ग्रहण की। इस मौके पर राजीव तिवारी समेत कई लोग मौजूद रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Rahul Gandhi Priyanka and Sonia will join road show