DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:
asianpaints

गढ़वा में बोले रघुवर दास, चोर-भ्रष्टाचारी डर के मारे कर रहे हैं गठबंधन

पुलवामा हमले का मुंहतोड़ जवाब मोदी जैसे प्रधानमंत्री के कारण ही संभव हो पाया है। मोदी के नेतृत्व में देश की क्षमता मजबूत होने के कारण आतंकवादियों के घर में घुसकर शहीद जवानों का बदला लिया है। उक्त बातें शुक्रवार को सूबे के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने गोसाईंबाग मैदान में आयोजित चुनावी सभा के दौरान कही। उन्होंने कहा कि मोदी के नेतृत्व में भारत आंतरिक ही नहीं विदेशों में भी अपना झंडा गाड़ा है। 

उन्होंने कहा कि अब जो भी देश को आंख दिखाएगा उसकी आंखें सलामत नहीं रहेंगी।  उन्होंने कहा कि आतंकवाद ही नहीं उग्रवाद के खिलाफ भी मोदी सरकार ने सख्त रूख अपनाया है। उग्रवाद को  लगभग जड़ से खत्म कर दिया है। झारखंड में  उग्रवाद पूरी तरह से खत्म होने के कगार पर है।

रघुवर ने कहा कि सड़क पुल पुलिया का निर्माण इतनी तेजी से हुआ है कि गांव, प्रखंड, जिला से लेकर देश प्रदेश तक कनेक्टिविटी बढ़ गई है। उन्होंने कहा कि चोर और भ्रष्टाचारी मिलकर डर के मारे गठबंधन कर रहे हैं। उन्हें डर है कि मोदी सरकार दुबारा आती है तो उनके कर्मों के कारण या तो होटवार या तो तिहाड़ जेल में उनकी जगह होगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस किसी आम गरीब को प्रधानमंत्री के रूप में देखना पसंद नहीं करती है उसे सिर्फ एक खानदान के व्यक्ति ही प्रधानमंत्री दिखाई देता है।  

वहीं भवनाथपुर में मुख्यमंत्री ने पलामू  संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी विष्णुदयाल राम के पक्ष में जमा दो हाई स्कूल के मैदान में चुनावी सभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि  कांग्रेस की सरकार में आतंकवाद सिर चढ़कर बोल रहे थे। उन्होंने महागठबंधन प्रत्याशी घूरन राम पर हमला बोलते हुए कहा कि वे अपने स्वार्थ के चक्कर में इधर-उधर घूमते रहते हैं। कहा कि अब बिजली के दिन आ गए पूरे राज्य में लालटेन बूझ चुका है। 

मुख्यमंत्री ने कहा कि बहुत जल्द इस क्षेत्र को 24 घंटा बिजली मिलने लगेगी। उसके लिए पावर ग्रिड और सबस्टेशन में मेंटेनेंस कार्य किये जा रहे हैं। इतना ही नहीं लोकसभा चुनाव के बाद 1400 करोड़ की लागत से 14 वें वित्त मद से राज्य के 32 हजार गांवों में स्ट्रीट लाईट, जलमीनार और सड़क बनाए जाएंगे। सभा को गढ़वा विधायक सत्येन्द्रनाथ तिवारी, भवनाथपुर के भानु प्रताप शाही, पूर्व विधायक अनंत प्रताप देव, रामकृपाल द्विवेदी, बसंत यादव, अनिल चौबे, अरुण सिंह सहित अन्य ने संबोधित किया। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Raghuvar Das speaking in Garhwa the thieves and corrupt people are fighting fears coalition