DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:
asianpaints

Lok Sabha Elections 2019- पीएम-सीएम हवा में कर रहे बात : राबड़ी

पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने ट्वीट कर पीएम नरेन्द्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार पर हवा में बात करने का आरोप लगाया है। भोजपुरी में किये गये ट्वीट के माध्यम से उन्होंने कहा है कि नीतीश और बड़का मोदी सिर्फ हवा-हवाई बात करते हैं।
उन्होंने दावा किया है कि राज्य में बालूबंदी से 50 लाख गरीबों की रोजगार खत्म कर दी सरकार ने। शराबंदी के नाम पर ज्यादा गरीब लोगों को जेल भेजा गया। उधर, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने नोटबंदी से आम आदमी का जीना मुहाल कर दिया। 

किसी सूरत में राजद के साथ नहीं जाएगी भाजपा : सुशील मोदी
उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने लालू प्रसाद पर खुद को बचाने के लिए किसी भी हद तक जाने का आरोप लगाया है। कहा कि लालू प्रसाद भले भाजपा और आरएसएस के खिलाफ जहर उगलें, सच्चाई है कि 1990 में भाजपा के सहयोग से ही मुख्यमंत्री बने थे। दावा किया कि चारा घोटाला में खुद को बचाने के लिए वित्त मंत्री अरुण जेटली से मुलाकात की। पर मोदी सरकार ने उनकी कोई मदद नहीं की। भ्रष्टाचार से कोई समझौता नहीं करने वाली भाजपा किसी भी कीमत पर राजद के साथ नहीं जाएगी। 

सुशील मोदी के कुतर्क पर हंस रहे हैं लोग : तेजस्वी
प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने कहा है कि उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी हार देख बौखला गए हैं। उनके कुतर्क पर लोग हंस रहे हैं। वह आरोप लगाते हैं कि लालू प्रसाद संघ से मिले हुए हैं। उन्हें पता नहीं कि लालू प्रसाद ने नफरत की राजनीति को बिहार में पांव पसारने नहीं दिया। आडवाणी जी की उन्मादी यात्रा को रोका। 15 वर्ष में एक भी दंगा होने नहीं दिया।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Rabri Devi traget PM Modi and CM Nitish on Twitter