DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:
asianpaints

जो जनता के बीच नहीं जाता उसे पीएम रहने का हक नहीं: प्रियंका गांधी

priyanka gandhi vadra

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi Vadra) ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा, जो जनता के बीच नहीं जाता उसे सत्ता में रहने हक नहीं है। पीएम गंगा के किनारे इंटरव्यू देते हैं लेकिन उन्हें वाराणसी की जनता के बीच जाने का समय नहीं है। आरोप लगाया कि सत्ता से घिरे बीजेपी के लोगों को हकीकत नहीं दिखती है।

उन्नाव में शनिवार को कांग्रेस प्रत्याशी अन्नू टंडन के समर्थन में रोड शो करने पहुंचीं प्रियंका ने कहा कि अखबारों, टीवी, होर्डिंग, रेलगाड़ी के टिफिन में मोदी का चेहरा दिखता है। जहां जाओगे ऐसा बताने की कोशिश की जाएगी कि बहुत विकास हो गया है लेकिन हकीकत में ऐसा नहीं है। उन्होंने उदाहरण देते हुए बताया कि डॉक्टर मरीज को दवा खिला-खिलाकर कहता है कि आप ठीक हो रहे हो। कमजोर और गरीब मरीज डॉक्टर की सिर्फ बातें सुनता है। मरीज को मालूम है कि वह ठीक नहीं हो रहा है। आखिर तक वह ठीक नहीं हो पाता है। भाजपा वाले भी डॉक्टर की तरह कहते हैं कि विकास हो गया, रोजगार मिल गया है। भीड़ से कहा कि आप भी सोच रहे होंगे कि देश में कहीं विकास हुआ होगा। हकीकत ऐसी नहीं हैं। मैं जहां-जहां जा रही हूं विकास ही नहीं दिख रहा है। यहां तक की प्रधानमंत्री के क्षेत्र वाराणसी में भी विकास नहीं हुआ। कई गांवों में गई तो लोगों ने कहा कि मोदी तो कभी आए ही नहीं।

कानपुर के एयरपोर्ट पर बोले राहुल गांधी- ये है मेरी सबसे अच्छी बहन

प्रियंका ने आरोप लगाया कि असलियत से पीएम का नाता टूट गया है। भाजपा के लोग सत्ता से घिरे हैं। उन्हें असलियत बताने वाला कोई नहीं है। कोई सच्चाई बताता है तो वह सुनते नहीं हैं, सिर्फ अपनी बातें करते हैं। अत्याचार के खिलाफ कोई सड़क पर उतरता है तो उसे लाठियां मिलती हैं। सत्ता के मद में चूर भाजपा वालों को यह सबक कोई नेता नहीं सिखा सकता है। यह सिर्फ देश की जनता सत्ता से बाहर करके सिखा सकती है।

प्रियंका के समक्ष बुंदेलखंड का ‘सूखा’ खत्म करने की चुनौती

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Priyanka Gandhi Vadra say those who does not go in Public have not right to be a Prime Minister