DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:
asianpaints

वाराणसी में बोले PM नरेंद्र मोदी- 'कोई कितनी भी गाली दे, चिन्ता ना करें'

prime minister narendra modi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने शुक्रवार को अपनी पार्टी के बूथ अध्यक्षों को आलोचनाओं से बेपरवाह रहने की नसीहत देते हुए कहा कि कोई मोदी को कितनी भी गाली दे, चिन्ता ना करें। उन्होंने दावा किया कि वह कचरे से 'कमल' खिलाना जानते हैं।

पीएम नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को वाराणसी लोकसभा सीट के लिए नामांकन करने से पहले बूथ अध्यक्षों और सेक्टर प्रमुखों को संबोधित करते हुए कहा कि कोई मोदी को कितनी भी भद्दी गाली दे, आप चिन्ता मत करो। प्रधानमंत्री ने एक किस्सा भी सुनाया कि एक बार एक सज्जन जा रहे थे। लोग बहुत गालियां दे रहे थे। वो सुन रहे थे। लोग हाथ लंबा करके उसे गाली दे रहे थे और वे चले जा रहे थे।

पीएम मोदी ने किस्सा जारी रखते हुए कहा कि कहीं पर पहुंचे तो लोगों ने उनसे पूछा कि इतने सारे लोग आपको गालियां दे रहे हैं। कह रहे हैं कि चोर है, ये है, वो है और आप क्यों ऐसा चल रहे हो। कुछ चिन्ता ही नहीं है आपको। आप पर कोई असर ही नहीं है। उसने कहा, देखो भाई। तुम बाजार में कुछ भी लेने जाओगे और लिये बिना आओगे तो तुम्हारे घर कुछ आएगा क्या? जिसे जो देना है, देता रहे। अगर मेरी जेब में जगह ही नहीं है तो मैं कहां ले जाता हूं। मैं अपनी मस्ती से गुजरता हूं।

पीएम मोदी ने कार्यकर्ताओं से कहा कि जिसको जो गाली देनी है, वो सारी आप मोदी के खाते में पोस्ट कर दो। मैं गंदी से गंदी चीज से भी खाद बनाता हूं। कितना ही गंदा, कूडा, कचरा हो, मैं उसमें खाद बनाता हूं और उसी से कमल खिलाता हूं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Prime Minister Narendra Modi says no matter how many people abuses you do not worry about