फोटो गैलरी

Hindi News लोकसभा चुनावलोकसभा चुनाव 2019: पीएम मोदी बोले- अगर मैंने कुछ गलत किया तो मेरे घर भी पड़ने चाहिए आयकर छापे

लोकसभा चुनाव 2019: पीएम मोदी बोले- अगर मैंने कुछ गलत किया तो मेरे घर भी पड़ने चाहिए आयकर छापे

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) के चौथे चरण के लिए प्रचार इस वक्त जोरों पर है। चुनाव प्रचार के लिए शुक्रवार को मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सीधी (Sidhi) पहुंचे प्रधानमंत्री...

लोकसभा चुनाव 2019: पीएम मोदी बोले- अगर मैंने कुछ गलत किया तो मेरे घर भी पड़ने चाहिए आयकर छापे
लाइव हिन्दुस्तान टीम,सिधी, भोपाल।Fri, 26 Apr 2019 04:12 PM
ऐप पर पढ़ें

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) के चौथे चरण के लिए प्रचार इस वक्त जोरों पर है। चुनाव प्रचार के लिए शुक्रवार को मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सीधी (Sidhi) पहुंचे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) रैली को संबोधित करते हुए आयकर छापों का जिक्र किया और विरोधियों पर निशाना साधा।

'गलत किया तो मेरे घर भी पड़ने चाहिए छापे'

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, आयकर छापे पर लगातार विरोधियों की तरफ से किए जा रहे हमले पर पलटवार करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा- “अगर मैंने कुछ गलत किया तो मेरे घर भी छापे पड़ने चाहिए।” अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में नामांकन दाखिल करने के बाद सीधी पहुंचे पीएम ने रैली के दौरान कहा कि विपक्षी दलों के नेता बीजेपी पर उनके घरों में छापे मारवाने का आरोप लगा रहे थे।

ये भी पढ़ें: ‘आप’ का आरोप, बीजेपी उम्मीदवार गौतम गंभीर के पास दो वोटर आईडी

'कांग्रेस नेता बोल रहे हैं क्यों पड़े रहे हैं छापे?'

प्रधानमंत्री मोदी ने अपने भाषण में हाल में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के सहयोगी के घर पड़े छापों का जिक्र किया। जिसके लिए उन्होंने तुगलक रोड स्कैम का हवाला देते हुए कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा- “वे कहते हैं कि क्यों कांग्रेस नेताओं के घरों पर छापे मारे जा रहे हैं। वे कहता हैं कि हम कांग्रेस नेता हैं, क्यों छापे हो रहे हैं? कानून सभी के लिए बराबर है।”

'कांग्रेस ने मध्य प्रदेश की जनता से किया धोखा'

उन्होंने आगे कहा कि राज्य की कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा- “कांग्रेस ने वादा किया था कि वह बिजली बिल कम करेगी लेकिन उसने इसका समाधान लोगों के घरों में बिजली की आपूर्ति कम करके निकाला। कांग्रेस यहां पर पिछली शिवराज सरकार के मुकाबले कम बिजला आपूर्ति का फॉर्मूला अपना कर चल रही है। क्या यह धोखा नहीं है?”

आतंकवाद के मुद्दे पर बोलते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने लोगों से पूछा- प्रधानमंत्री के लिए सभी आकांक्षियों में कौन वास्तव में आतंकवाद का सफाया कर सकता है। 

ये भी पढ़ें: PM मोदी ने नामांकन कक्ष में आते ही पहले अन्नपूर्णा शुक्ला के छूए पैर

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें