DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:
asianpaints

Lok Sabha Elections 2019- प्रज्ञा का बयान बर्दाश्त करने लायक नहीं: CM नीतीश

cm nitish kumar

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने साध्वी प्रज्ञा ठाकुर द्वारा नाथूराम गोडसे पर दिये गये बयान पर कहा कि महात्मा गांधी इस देश के राष्ट्रपिता है। उनके बारे में कोई कुछ कहे यह अच्छी बात नहीं। ऐसा बयान हमलोगों के लिए बर्दाश्त करने लायक नहीं है। प्रज्ञा ठाकुर पर कार्रवाई किये जाने के सवाल पर कहा कि यह भाजपा का अंदरूनी मामला है। 

पीएम के केदारनाथ व बद्रीनाथ की यात्रा पर पूछे गये सवाल पर उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जी योग करते रहते हैं। इसमें किसी राजनीतिक टिप्पणी की जरूरत नहीं। मुख्यमंत्री राजभवन के समीप के विद्यालय में स्थित बूथ पर अपना वोट डालने के बाद मीडिया से बात कर रहे थे। 

Lok Sabha Elections 2019-पाटलिपुत्र लोकसभा सीट पर मुकाबला बेहद नजदीकी

चुनाव में शांति है, से जुड़े सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि हमलोगों के आने के पहले अशांति का दौर था। हमलोग जनता की सेवा में जब से आये हैं, तब से शांति का दौर है। लालू प्रसाद पर निशाना साधते हुए कहा कि 2015 में उनकी प्रतिष्ठा महागठबंधन बनने से बढ़ी थी, यह उन्हें नहीं भूलना चाहिए। बाद में उनलोगों ने ऐसी परिस्थिति पैदा कर दी कि उन्हें छोड़ना पड़ा। जदयू नेता प्रशांत किशोर को लालू से बात करने के लिए उनके द्वारा भेजे जाने के सवाल पर कहा कि इसका सवाल ही कहां पैदा होता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Pragya Thakurs statement is not tolerating CM Nitish