Politics of hatred has been silenced by public Ravi Shankar Prasad - नफरत की राजनीति को जनता ने किया खामोश : रविशंकर DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नफरत की राजनीति को जनता ने किया खामोश : रविशंकर

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सबका साथ-सबका विकास की बात की। इस नीति को जमीन पर उतारने का काम किया। देश की जनता ने इस पर अपनी मुहर लगा दी। नफरत की राजनीति को जनता ने खामोश कर दिया है। 

पटना साहिब से लोकसभा चुनाव जीतने के बाद शुक्रवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय आए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि एक दिन पहले ईवीएम पर बोलने वाले आज खामोश हैं। विपक्ष का पूरी तरह सफाया हो गया है। बिहार की एक राजनीतिक पार्टी का तो खाता भी नहीं खुला। कहा, भविष्य में भी पटना साहिब में विकासात्मक योजनाओं पर काम होगा। 

वहीं, छपरा से चुनाव जीतने वाले राजीव प्रताप रूडी भी प्रदेश भाजपा कार्यालय आए। पार्टी नेताओं ने उनका स्वागत किया। मौके पर विधानसभा में सत्तारूढ़ दल के उप मुख्य सचेतक अरुण कुमार सिन्हा, विधायक नीतिन नवीन, संजीव चौरसिया व रणविजय सिंह उर्फ लल्लू मुखिया, सह संगठन मंत्री शिवनारायण, प्रदेश उपाध्यक्ष देवेश कुमार, पिंकी कुशवाहा, प्रेम रंजन पटेल, निखिल आनंद, राकेश सिंह, राजीव रंजन, सीताराम पांडेय सहित अन्य नेता मौजूद थे। 

सामाजिक विषमताओं को तोड़ने वालों की हुई हार : गिरिराज
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि सामाजिक विषमता को तोड़ने वालों और नफरत की राजनीति को जनता ने नकार दिया है। बेगूसराय की जीत का श्रेय जनता को दिया है। दिल्ली रवाना होने से पूर्व पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत में गिरिराज ने कहा कि केवल विकास ही चुनाव में जीता है। दिल्ली में कैबिनेट की बैठक है, इसके चलते उन्हें जल्दबाजी में बेगूसराय से निकलना पड़ा। जैसे ही दिल्ली का काम खत्म होगा, बिना समय गंवाए संसदीय क्षेत्र बेगूसराय की जनता के बीच जाएंगे। दिल्ली जाने के क्रम में केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव ने भी अपनी जीत पर क्षेत्र की जनता के प्रति आभार प्रकट किया। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Politics of hatred has been silenced by public Ravi Shankar Prasad