PM Narendra Modi will hold four election rallies on may 8 and 9 in Haryana - पीएम नरेंद्र मोदी हरियाणा में करेंगे 4 चुनावी जनसभाएं, जानें पूरा शेड्यूल DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पीएम नरेंद्र मोदी हरियाणा में करेंगे 4 चुनावी जनसभाएं, जानें पूरा शेड्यूल

narendra modi   file photo   ht

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करने के लिए 8 और 9 मई को चार चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

न्यूज एजेंसी वार्ता के अनुसार, भाजपा की हरियाणा इकाई ने रैलियों की सफलता के लिए रूपरेखा तैयार करनी आरम्भ कर दी है। पार्टी के विश्वस्त सूत्रों के अनुसार, पीएम मोदी सिरसा तथा हिसार लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशियों के समर्थन में फतेहाबाद में जनसभा करेंगे तथा अंबाला, कुरुक्षेत्र, करनाल सीटों के प्रत्याशियों के पक्ष में फरीदाबाद में जनसभा करेंगे और गुरुग्राम प्रत्याशियों के पक्ष में सोहना और सोनीपत, भिवानी, रोहतक संसदीय सीटों के प्रत्याशियों के पक्ष में महम में जनसभा को संबोधित करेंगे।

बीरेंद्र लेंगे चुनावी राजनीति से संन्यास, बोले- अब कोई पद नहीं चाहिए

इन जनसभाओं से पहले प्रधानमंत्री तथा भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को 29 अप्रैल को दिल्ली तलब किया है जिसमें रैलियों की रूपरेखा को अंतिम रूप दे दिया जाएगा।

अहीरवाल के चुनावी रण में दिग्गजों की अगली पीढ़ी ने संभाला मोर्चा

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:PM Narendra Modi will hold four election rallies on may 8 and 9 in Haryana