DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:
asianpaints

लोकसभा चुनाव 2019: दरभंगा में बोले पीएम मोदी- मिथिलांचल को पर्यटन के लिहाज से देंगे बढ़ावा

pm modi addressing a rally in darbhanga  ani pic

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने दरभंगा के राज मैदान में गुरूवार को एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि यहां का मखाना काफी प्रसिद्ध है। इसको बढ़ावा देने के लिए बकायदा सरकार ने सब्सिडी दी है। उन्होंने कहा कि दरभंगा के एयरपोर्ट पर तेजी से काम चल रहा है। इसे पर्यटन की दृष्टि से बढ़ावा दिया जा रहा है।

मिथिलांचल का करेंगे विकास

उन्होंने लोगों से बीजेपी को वोट देने की अपील करते हुए कहा मिथिलांचल (Mithilanchal) को विकास के लिए काफी कुछ किया जाना है। उन्होंने दरभंगा और मधुबनी और बीजेपी और समस्तीपुर में एलजेपी को वोट देने की अपील करते हुए कहा कि मजबूत सरकार के लिए मजबूद देश और मजबूत चौकीदार की जरूरत है।

पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आतंकवाद को अकेले मोदी खत्म नहीं कर सकता है कि बल्कि जनता का एक वोट खत्म कर सकता है। उन्होंने कहा कि आपका एक वोट मोदी को जाएगा और मोदी आतंकवाद को खत्म करेगा।

ये भी पढ़ें: दरभंगा में बोले पीएम मोदी-मिथिलांचल को पर्यटन के लिहाज से देंगे बढ़ावा 

कुछ लोगों को वंदे मातरम और भारत माता से दिक्कत

दरभंगा रैली में बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कुछ लोगों को भारत माता की जय और वंदे मतरम से दिक्कत है। क्या ऐसे लोगों की जमानत जब्त नहीं होनी चाहिए? जब मैं भारत की बात करता हूं तो ऐसे लोग शिकायत करते हैं। वे लोग यह भी कहते हैं कि मोदी क्यों आतंकवाद के बारे में बात करते हैं, यह कोई मुद्दा नहीं है।

पीएम मोदी ने कहा कि जो ‘महामिलावट’ हैं उनके लिए राष्ट्रीय सुरक्षा बड़ा मुद्दा नहीं है, लेकिन यह नए भारत के लिए एक बड़ा मुद्दा है। यह नया भारत है जो आतंकियों के शिविर के अंदर तक जाता है और उन्हें बर्बाद कर देता है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि पहले जो लोग उछल उछल कर, गला फाड़कर एयर स्ट्राइक के सबूत मांग रहे थे, वह अचानक गायब हो गये हैं, जो पहले पाकिस्तान की पैरोकारी करते थे..वह अब मोदी और ईवीएम को गाली देने में जुट गए हैं।

लोकसभा चुनाव 2019 से जुड़ी खबरों को पढ़ने के लिए यहां पर क्लिक करें

आरक्षण पर विपक्ष के आरोप गलत 

आरक्षण को लेकर विपक्ष के आरोपों को गलत बताते हुए मोदी ने कहा, '' राजग सरकार ने बाबा साहेब के बताए रास्ते को और मजबूत किया है। लेकिन वोट के लिए महामिलावटी अफवाहें फैला रहे हैं। मैं आपको भरोसा देता हूं कि जब तक मोदी है, तब तक किसी के हक से कोई छेड़छाड़ नहीं होगी ।

लोगों से जनादेश मांगते हुए उन्होंने कहा ''हमारा देश मजबूत होना चाहिए। उसके लिए सरकार मजबूत होनी चाहिए। मजबूत सरकार के लिए प्रधानमंत्री मजबूत चाहिए, चौकीदार मजबूत चाहिए।

प्रधानमंत्री ने विपक्ष पर कटाक्ष किया ''ये जमीन से कटे हुए हैं जो जनता की नब्ज ही नहीं पहचानते, और तीन चरणों के चुनाव में जनता ने इन्हें वोट के जरिेये समझा दिया है। उन्होंने युवाओं से अपील की कि इक्कीसवीं सदी में जो बेटे-बेटी पहली बार दिल्ली की सरकार चुन रहे हैं, वह हमारे नौजवान इस चुनाव का नेतृत्व कर रहे हैं। वह बस, एक ही बात तय कर चल रहे हैं कि 21 वीं सदी का भारत उनकी आकांक्षाओं के मुताबिक हो।

ये भी पढ़ें: 2004 की गलती को नहीं दोहराएगी बीजेपी, 2019 चुनाव में लिया ये सबक

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:PM Modi addresses a rally in Darbhanga says Mithilanchal will give boost for tourism