DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:
asianpaints

Lok sabha Result 2019- जातीय क्षत्रपों को जनता ने नकारा : रामविलास

1 / 2शुक्रवार को लोजपा कार्यालय में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल लोजपा प्रमुख रामविलास पासवान। साथ में नवनिर्वाचित सांसद चिराग पासवान व अन्य।

2 / 2लोजपा प्रमुख रामविलास पासवान

PreviousNext

लोजपा प्रमुख रामविलास पासवान ने कहा कि लोकसभा चुनाव में सभी जातीय क्षत्रपों को जनता ने नकार दिया। जाति, धर्म और संप्रदाय की सीमाएं टूट गईं। हर वर्ग के लोगों ने एनडीए उम्मीदवारों को वोट किया। पहली बार ऐसा चुनाव हुआ है, जिसमें जनता ने सबकी दुकान बंद कर दी। ये बातें शुक्रवार को यहां पार्टी कार्यालय में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में लोजपा प्रमुख ने कहीं। 

एक सवाल पर उन्होंने बिना नाम लिये तेजस्वी और राबड़ी देवी पर कटाक्ष किया। कहा कि लालू प्रसाद के नाम पर वोट मंगने वाले मुख्यमंत्री को पलटू चाचा कह रहे थे। उम्र का लिहाज भी नहीं था। जनता ने ऐसा झटका दिया कि अब कहीं के नहीं रहे। पूर्व मुख्यमंत्री भी आंचल फैला कर वोट मांग रही थीं। किसी ने नहीं सुनी। 

कहा कि पार्टी से कौन मंत्री बनेगा, इसका फैसला प्रधानमंत्री को करना है। उनका ऑफर मिलेगा तो पार्टी फैसला लेगी। पिछली बार राजनाथ सिंह ने चिराग को मंत्री बनाने का ऑफर दिया था। तब चिराग ने खुद ही इनकार कर दिया था। कहा था कि मुझे अभी अनुभव लेना है। इस बार चिराग में नेतृत्व के सभी गुण हैं।   

पार्टी के सभी छह नवनिर्वाचित सांसदों को शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया। उन्होंने पाटलिपुत्र से जीते भाजपा उम्मीदवार रामकृपाल यादव को भी बधाई दी। यादव ने भी चुनाव में साथ देने के लिए लोजपा कार्याकर्ताओं के प्रति आभार जताया। प्रेस कॉन्फ्रेंस में चिराग पासवान, पशुपति कुमार पारस, रामचन्द्र पासवान, वीणा सिंह, चौधरी महबूब अली कैसर, चन्दन कुमार मौजूद थे। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:People of every section voted for NDA candidates Ram Vilas Paswan