DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:
asianpaints

Lok Sabha Elections 2019- हमारी लड़ाई पाकिस्तान के दहशतगर्दों से है, मुस्लिमों से नहीं: रामविलास

हमारी लड़ाई मुसलमानों से नहीं है बल्कि हमारी लड़ाई तो पाकिस्तान के दहशतगर्दों से है। देश के लिए नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने की जरूरत है। ये बातें लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान ने चेरियाबरियारपुर के राजेश्वरी प्लस टू हाई स्कूल के मैदान में चुनावी सभा में कहीं। वे एनडीए प्रत्याशी गिरिराज सिंह के चुनाव प्रचार में आये थे। 

उन्होंने कहा पिछले पांच साल में तेजी से विकास हुआ है। आधे घंटे के भाषण में तेजस्वी यादव, लालू यादव व राहुल गांधी पर जमकर प्रहार कियाऔर जनता को रिझाने के लिए कई मंत्र पढ़े। 

प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पासवान ने कहा मोदी सरकार में काफी विकास हुआ है। पुनः उन्हें ही जिताना चाहिए। सम्राट चौधरी ने कहा कि मोदी जी के हाथ में ही देश सुरक्षित रहेगा। इसलिए अपना कीमती वोट उन्हें ही दें। मौके पर पूर्व मंत्री कुमारी मंजू वर्मा, पूर्व विधायक अनिल चौधरी, संजय सिंह, भूमिपाल राय, प्रेम पासवान, सुनील गोस्वामी, बिपिन मिश्र, ब्रजेश सिंह, मनोज सहनी, निरंजन सिंह समेत एनडीए गठबंधन के तमाम नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे। 

Lok Sabha Elections 2019- नमो के पक्ष में देश में गत चुनाव से भी तेज लहर : सुशील मोदी

वंदे मातरम कहना होगा: गिरिराज
एक तरफ रामविलास पासवान ने कहा हमारी लड़ाई पाकिस्तान के दहशतगर्दों से है तो दूसरी तरफ बेगूसराय लोकसभा के प्रत्याशी गिरिराज सिंह ने कहा कि देश में रहने वाले हर व्यक्ति को वंदे मातरम कहना होगा। उन्होंने कहा कि आरजेडी वालों को भारत माता की जय और वंदे मातरम कहने में परेशानी क्यों होती है। इस दौरान सभी वक्ताओं ने विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Our fight with Pakistans terrorists not Muslims RamVilas Paswan