DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:
asianpaints

लोकसभा चुनाव 2019: वोटिंग के दौरान एक की बिहार और दूसरे की केरल में हुई मौत

death  symbolic image

केरल में थालास्सेरी के निकट चोकोली में मंगलवार को मतदान करने के लिए लाइन में खड़ी एक बुजुर्ग महिला गश खाकर गिर पड़ी। से तुरंत थालास्सेरी इंदिरा गांधी अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस के अनुसार महिला अपना वोट डालने के लिए आई थी। मृतका की पहचान चोकोली निवासी मूदोली विजय (62) के रूप में की गई है। वह चोकोली के रामा विलासम हायर सेंकेंडरी स्कूल के मतदान बूथ नंबर 158 पर वोट डालने के लिए आई थी।

वहीं,बिहार के अररिया लोकसभा क्षेत्र के फारबिसगंज में वोट देकर लौट रहे एक मतदाता के ऊपर बिजली गिर गई और उसकी मौत हो गई। पुलिस सूत्रों ने बताया कि जिले के फारबिसगंज थाना क्षेत्र के मतदान केन्द्र संख्या 11 पर वोट डालकर लौट रहे एक मतदाता की वज्रपात से मौत हो गई। मृतक ध्रुव मंडल पिपराघाट गांव का निवासी था। सूत्रों ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। गौरतलब है कि बिहार में लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में अररिया, सुपौल, मधेपुरा, झंझारपुर और खगड़यिा में वोट डाले जा रहे हैं।

मतदान की ड्यूटी में तैनात दो कर्मचारियों को पड़ा हार्ट अटैक
यूपी में मतदान की ड्यूटी में तैनात दो कर्मचारियों को दिल का दौरा पड़ गया है। पहला, संभल में मतदान की ड्यूटी में तैनात कर्मचारी को हार्ट अटैक आ गया। जिसके बाद उन्हें आनन फानन में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  वहीं, बरेली के भुता में एक पीठासीन अधिकारी को भी दिल का दौरा पड़ा गया। इन्हें भी निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी हालत अब नॉर्मल बताई जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:One man in Bihar and a woman in Kerala died during voting of third phase lok sabha election